खुल कर बोले रघुवंश प्रसाद सिंह – तेज प्रताप यादव को बरगला कर दिलवाई गई तलाक की अर्जी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: आज राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह रांची रिम्स पहुंचे थे. जहां उन्होंने बीमार चल रहे राजद सुप्रीमों लालू यादव से मुलकात की और उनका हालचाल जाना. लालू से मिलने के बाद रघुवंश प्रसाद सिंह ने पत्रकारों से बातचीत किया. जहां तेज प्रताप के तलाक अर्जी पर अपनी बात रखते हुए रघुवंश ने कहा कि तेज प्रताप का यह कदम उसका नहीं है. उन्हें किसी ने बरगलाया है.

राजद उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने मीडिया के सामने खुल कर कहा कि तेज प्रताप को अर्जी वापस लेने के लिए उनके परिवार के साथ-साथ कई लोग मनाने में लगे हुए है. लेकिन तेज समझ नहीं रहे हैं. लेकिन वे जल्द ही मान जाएंगे.



हर किसी में होता है झगड़ा

रघुवंश प्रसाद सिंह ने आगे कहा कि यह पूरी तरह से पारिवारिक विवाद है. हर कपल में झगड़ा होता रहते है. अभी तो शादी के एक साल भी पूर्ण नहीं हुए है. ऐसे में कैसे तलाक का पिटीशन पड़ सकता है. इस मामले को लालू प्रसाद अपने स्तर पर सुलझा लेंगे. इसमें लालू पूर्ण रूप से  सक्षम है.

लालू ने ले लिया है फैसला

जब पत्रकारों ने रघुवंश से महागठबंधन से जुड़े सवाल पूछे तो उन्होंने कहा कि मैं लालू से मिलने आया था और महागठबंधन को लेकर कोई बात नहीं होनी है. लालू जी ने जो ओके कर दिया है वही होगा. हम सभी को मिलकर मोदी सरकार को हटाना है और इसके लिए जमकर तैयारी हो रही है.

वहीं लालू यादव के बारे में बताते हुए कहा कि लालू प्रसाद की तबियत ठीक नहीं है उनका शुगर लेवल बढ़ते जा रहा है. उनकी किडनी में पत्थर हो गया हैं जिस वजह से चलने में दिक्कत हो रही. रघुवंश ने आगे कहा कि लालू यादव को सही इलाज की जरूरत है. लेकिन सरकार साजिश के तहत उन्हें इलाज के लिए रिम्स से बाहर नहीं भेज रही है.