जदयू के तेवर तल्ख, कहा- तेजस्वी की सफाई से संतुष्ट नहीं, फैसला हो कर रहेगा

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार में महागठबंधन में चल रहा घमसान थमने का नाम नहीं ले रहा है. कल कैबिनेट की बैठक में शामिल होने के बाद डिप्टी सीएम तेजस्वी ने महागठबंधन को अटूट बताते हुए कहा था कि मेरे खिलाफ बीजेपी साजिश कर रही है. लेकिन उनके इस सफाई से जदयू संतुष्ट नहीं है. इस मामले में जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने दो टूक शब्दों में कहा कि पार्टी तेजस्वी के सफाई से संतुष्ट नहीं है. अब फैसला हो कर ही रहेगा.  

तेजस्वी की सफाई के एक दिन बाद गुरुवार को बिहार जेडीयू अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि तेजस्वी पर जो आरोप लगे हैं, उन्हें उस पर जवाब देना चाहिए. उन्होंने साथ ही कहा कि इस मामले पर फैसला होकर रहेगा.


दूसरी तरफ जेडीयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि अभी हमें तथ्यों के साथ जवाब नहीं मिला है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी की दलीलों से पार्टी संतुष्ट नहीं है. उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद है कि आरजेडी सकारात्मक कदम उठाएगी.

होटल के बदले भूखंड मामले में तेजस्वी यादव ने बुधवार को बीजेपी पर निशाना साधते हुए सफाई दी थी. उन्होंने अपने खिलाफ साजिश रचे जाने की बात कहते हुए दावा किया था कि यह मामला जब हुआ था उस वक्त वे बच्चे थे. उनकी दाढ़ी मूंछ भी नहीं आई थी. ऐसे में 14 साल का बच्चा घोटाला कैसे कर सकता है. साथ ही पीएम मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर साजिश रचने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि मेरे मंत्री रहते हुए आज तक मेरे ऊपर कोई गलत आरोप नहीं लगा है. भ्रष्टाचार पर मेरी भी जीरो टॉलरेंस की नीति है.

यह भी पढ़ें-  ‘निमुछिया’ नहीं, दाढ़ी-मूंछ वाले बालिग थे तेजस्वी
माफी मांगता हूं और मीडिया पर किसी भी किस्म के हमले की निंदा करता हूं