सांसद प्रिंस राज पर दिल्ली में हो गया रेप केस तो प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी ने बोल दिया- उनको ही भुगतना पड़ेगा चिराग पासवान को कोई मतलब नहीं

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: समस्तीपुर से लोक जनशक्ति पार्टी सांसद प्रिंस राज पर दिल्ली पुलिस ने उनके खिलाफ एक संगीन आपराधिक मामला दर्ज किया है. एक महिला द्वारा तीन महीने पहले की गई शिकायत के आधार पर राज के खिलाफ बलात्कार, आपराधिक साज़िश रचने और साक्ष्य मिटाने जैसे आरोपों में आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत कनॉट प्लेस पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है. इसपर लोजपा प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी का बयान सामने आया है. उनहोंने कहा कि यह मामला बहुत पहले से था. इस मामले में FIR हो गया, सच्चाई सामने आ जाएगी. कानून अपना काम करेगा.

लोजपा प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी ने कहा कि चिराग पासवान के यहा गुहार लगाई थी, चिराग पासवान से अपने MP प्रिंस राज को यह कह दिया था कि ये सब आपदोनों के बीच का मामला है. उस समय यह मामला क्या था उनको जानकारी नहीं थी. वे स्पष्स्ट रूप से कह दिए थे कि यह आपस में मिलकर हल कर लिजीए. चिराग पासवान ने कहा इनसब में कानून का साहारा लें.

प्रिंस राज पर कार्रवाई को लेकर लोजपा प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी ने कहा कि लोजपा  भारत में सविधान और कानून है. कानून अपना काम करेगी. अगर प्रिंस राज गलती किए होंगे तो उनको सजा मिलेगी. नहीं किए हैं तो सजा नहीं मिलेगी. इस मामले में चिराग पासवान कुछ नहीं कर सकते है. कनून अपना काम करेगी . इसमे चिराग पासवान की कोई जानकारी नहीं थी. बहुत दिन बाद जानकारी मिली है. इस मामले में बुहत पहले प्रिंस राज थाने में गए हैं. भारत में कानून व्यवस्था है. इसमें चिराग पासवान से कोई मतलब नहीं है.

जानकारी हो कि पीड़िता द्वारा कुछ वक्त पहले दिल्ली के कनॉट प्लेस पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई गई थी. पीड़िता के मुताबिक, वह लोजपा की कार्यकर्ता थी. पीड़िता द्वारा आरोप लगाया गया था कि बेहोशी के हालत में उसके साथ शोषण किया गया था. प्रिंस राज पासवान द्वारा भी इस मामले में एफआईआर दर्ज कराई जा चुकी है, जहां उन्होंने पीड़िता पर गलत आरोप लगाने की बात कही थी. इसके अलावा उन्होंने 10 फरवरी को शिकायतकर्ता के खिलाफ रंगदारी की प्राथमिकी दर्ज कराई थी.