मुजफ्फरपुर पुलिस ने अपह्रत बच्चे को किया सकुशल बरामद, हथियार के साथ कई गिरफ्तार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: पुलिस को एक बार फिर बहुत बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने अगवा किए गए 11 वर्षीय बच्चे चाहत कुमार को शिवहर जिले से सकुशल बरामद कर लिया है और अपहरणकर्ताओं को भी हथियार के साथ धर दबोचा है.

दरअसल बीते 30 अगस्त को अज्ञात अपराधियों द्वारा चाहत कुमार का अपहरण कर लिया गया. परिजनों से 1 करोड़ रुपए की फिरौती मांगी गई. रकम नहीं देने पर बच्चे की हत्या करने की धमकी दी.



मामले की गंभीरता को देखते हुए वरीय पुलिस अधीक्षक ने विशेष पुलिस टीम का गठन किया और जिला के विभिन्न थाना क्षेत्रों में संदिग्ध अपराधियों व संदिग्ध स्थानों पर छापेमारी शुरू किया गया. वहीं पुलिस ने संदिग्ध गतिविधियों के आधार पर 3 अपराधी रोहित, अभिनव व मनीष को गिरफ्तार किया और पूछताछ शुरू किया. तीनों ने पूछताछ के क्रम में बताया इन तीनों व अन्य साथियों ने मिलकर चाहत कुमार का अपहरण किया. 2 अपराधी फिरौती की रकम लेने हथियार के साथ साहेबगंज थाना क्षेत्र के जिराती टोला गए है.

पुलिस ने दोनों अपराधियों को हथियार के साथ धर दबोचा व उनकी निशानदेही पर शिवहर जिले के तरियानी थाना क्षेत्र अंतर्गत लक्ष्मीपुर ग्राम के विरजू राम के घर से सकुशल बरामद कर लिया. पुलिस टीम ने मौके से छोटू कुमार, कवींद्र कुमार, विलास राम, अमलेश कुमार, सुनर राय, मुन्नी लाल राय, राहुल कुमार व रानी उर्फ संजू देवी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने अपराधियों के पास से 2 देशी पिस्टल, 2 जिंदा गोली, 1 अपाचे मोटरसाइकिल, व 9 मोबाइल जब्त किया है.