लालू फैमिली संग फोटो खींचा कर चर्चा में आयी पंखुड़ी पाठक ने छोड़ी राजनीति, कहा- इसमें दम घुटता है

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार में लालू फैमिली के साथ तस्वीरें खिंचवा कर सुर्ख़ियों में आने वाली पंखुड़ी पाठक ने समाजवादी पार्टी को बॉय- बॉय कह दिया है. इस संबंध में उन्होंने एक भावुक ट्वीट भी किया है. समाजवादी पार्टी छोड़ने के पीछे की वजह भी पंखुड़ी ने बताई है. बता दें कि वे समाजवादी पार्टी से जुड़ी हुई थी. यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने उन्हें पार्टी हित के लिए बड़ी जिम्मेदारी दे रखी थी. अब पंखुड़ी ने वर्तमान पॉलिटिकल सिचुएशन को देखते हुए राजनीति से किनारा कर लिया है.

पंखुड़ी पाठक ने लिखा- भारी मन से सभी साथियों को सूचित करना चाहती हूँ कि @samajwadiparty के साथ अपना सफ़र मैं अंत कर रही हूँ। 8 साल पहले विचारधारा व युवा नेतृत्व से प्रभावित हो कर मैं इस पार्टी से जुड़ी थी लेकिन आज ना वह विचारधारा दिखती है ना वह नेतृत्व। जिस तरह की राजनीति चल रही है उसमें अब दम घुटता है.

पंखुड़ी पाठक ने अपने गले ट्वीट में लिखा कि कभी जाति कभी धर्म तो कभी लिंग को ले कर जिस तरह की अभद्र टिप्पणियाँ लगातार की जाती हैं और पार्टी नेतृत्व सब कुछ जान कर भी शांत रहता है यह दिखता है कि नेतृत्व ने भी इस स्तर की राजनीति को स्वीकार कर लिया है। ऐसे माहौल में अपने स्वाभिमान के साथ समझौता कर के बने रहना अब मुमकिन नहीं है.

इसके बाद उन्हें अफवाह फैलने का भी डर लग rahमुझे पता है कि इसके बाद मेरे बारे में तरह तरह की अफ़वाहें फैलायी जाएँगी लेकिन मैं स्पष्ट करना चाहती हूँ कि मैं किसी भी राजनैतिक दल से सम्पर्क में नहीं हूँ ना ही किसी से जुड़ने का सोच रही हूँ।अन्य ज़िम्मेदारियों के चलते जो उच्च शिक्षा अधूरी रह थी अब उसे पूरा करने का प्रयास करूँगी।

बहुत चर्चे हैं तेजप्रताप की इस तस्वीर के, साथ में कौन है यह लड़की

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*