पटना : ट्रैफिक सिपाही की पिटाई के मामले में कार्रवाई, SSP ने दारोगा को किया निलंबित

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: ट्रैफिक सिपाही की पिटाई के मामले में जांच रिपोर्ट आने के बाद एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने बड़ी कार्रवाई की है. जांच में दोषी पाए जाने वाले जक्कनपुर थाने के दारोगा बिंदेश्वर उपाध्याय  को एसएसपी ने सस्पेंड कर दिया है.

बता दें कि ट्रैफिक सिपाही की पिटाई का एक वीडियो मिला था जिसमें सिपाही के साथ दारोगा की बकबक करते तस्वीर भी दिखी थी. जिसके बाद दारोगा पर कार्रवाई की गई है. इस मामले में थाने के ही कुछ अन्य सिपाहियों के खिलाफ अभी भी जांच की जा रही है. रिपोर्ट आने के बाद उन पर भी आगे का एक्शन लिया जाएगा.लइस बाबत एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने बताया कि नियम कानून का पालन नहीं करने वाले पर कार्रवाई करने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी. जांच के बाद ऐसे पुलिस वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

क्या है पूरा मामला
जक्कनपर थाना इलाके में यातायात पुलिस के सिपाही की पिटाई स्थानीय थाने के पुलिसकर्मियों द्वारा करने की बात सामने आयी थी. इसका वीडियो भी वायरल हुआ था. सिपाही का आरोप था कि लॉकडाउन के वक्त वह अपनी मां के लिये दवा लाने निकला था. उसी दौरान पुलिस वालों ने उसे रोक लिया और पिटाई की. उसने अपना परिचय भी दिया था, बावजूद सिपाही से बदसलूकी की गयी. वहीं थाने की पुलिस ने कहा कि सादे लिबास में सिपाही को लॉकडाउन के वक्त सड़क पर घूमता देख उससे पूछताछ की तो वह उनसे उलझ गया. उसने खुद को पुलिस महकमे का बताते हुए धौंस जमाने की कोशिश की. इसी के बाद विवाद बढ़ गया.