हर तरफ अशांति, संकटों से जूझ रहा है देश : रामचंद्र पूर्वे

पटना (नियाज़ आलम) : राष्ट्रीय जनता दल ने केंद्र की भाजपा सरकार पर देश को हर तरफ से अशांत करने का आरोप लगाया है. राजद प्रदेश अध्यक्ष डॉ रामचंद्र पूर्वे, प्रधान महासचिव मुंद्रिका सिंह यादव एवं प्रदेश प्रवक्ता प्रगति मेहता ने कहा कि अच्छे दिन का वादा कर सत्ता में आई केंद्र की भाजपा सरकार हर फ्रंट पर फेल है. कश्मीर से कन्याकुमारी तक देश का बड़ा हिस्सा किसी न किसी रूप में अशांत है. कश्मीर के बदतर हालात हैं तो मध्य प्रदेश में किसानों की हत्या करवाई जा रही है.

डॉ पूर्वे ने कहा कि जब से केंद्र में भाजपा की सरकार बनी है देश की जनता संकटों से जूझ रही है. युवाओं के सामने रोजगार का संकट है तो किसानों को अपने ही देश में गोलियां खानी पड़ रही है. अपनी मांगों के समर्थन में मंदसौर की सड़क पर उतरे किसानों पर गोलियां बरसा दी गईं. हद तो यह कि इसके लिए भी सरकार विपक्ष पर ही दोष मढ़ने में लगी है. 

यूपी के सहारनपुर में दलितों पर घोर अत्याचार होता है. बॉर्डर पर सेना के जवान शहीद हो रहे हैं. देश का विकास दर गिर रहा है और प्रधानमंत्री विदेश में भाषण दे रहे हैं. किसानों पर जुल्म हो रहा है और केंद्रीय कृषि मंत्री योगा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि यह देश की जनता के साथ भद्दा मजाक है.

वार्ड 25 के प्रत्याशी अमित और उनके समर्थकों द्वारा मतगणना केंद्र पर हंगामा. उनके एजेंट के पहुंचने से पूर्व ही खोल दिया गया ईवीएम.  लगाया पैसा लेकर ईवीएम से छेड़छाड़ का आरोप.

यह भी पढ़ें-  भाई वीरेंद्र के सवाल पर भड़के पूर्वे, कहा- माहौल बिगाड़ रहा है मीडिया