रांची जेल गेट पर ही रोका गया रघुवंश को, बोले – लालू जी के लिए मुश्किल वक़्त, साथ रहना जरुरी

Raghuvansh
रघुवंश प्रसाद (फाइल फोटो)

रांची : राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद आज सुबह-सुबह रांची पहुंचे हैं. यहां उनका होटवार जेल में बंद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मुलाक़ात का कार्यक्रम था. हालांकि जेल पहुंचने पर उन्हें गेट पर ही रोक दिया गया. रघुवंश के साथ प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे और राजद विधायक सुरेन्द्र यादव भी थे. दोनों को जेल गेट पर ही रोक दिया गया. आज रविवार होने की वजह से किसी को भी कैदियों से मिलने नहीं दिया जाता है.

रांची में जेल गेट पर ही रोके जाने पर रघुवंश प्रसाद ने कहा कि वे लालू के मिलने आए हैं. कठिन वक्त में साथ रहना जरूरी है. राजद नेता रामचंद्र पूर्वे ने कहा कि कल के फैसले हम विचलित हुए हैं, लेकिन हारे नहीं हैं. उन्होंने कहा कि नीतीश ये नहीं समझे कि आरजेडी खत्म हो गई है. तेजस्वी ने कमान संभाल लिया है, हम इसे जनता के बीच ले जायेंगे.



मालूम हो कि चारा घोटाला मामले में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के फिर से जेल जाने के बाद से ही उनकी तबियत कुछ ठीक नहीं लग रही है. शनिवार को रांची सीबीआई कोर्ट के फैसले में दोषी करार दिए जाने के बाद जब लालू प्रसाद को होटवार जेल में ले जाया गया, तभी से उनकी बतीयत खराब चल रही थी. लालू प्रसाद ने जेल पहुंचने के बाद सीने में दर्द और घबराहट की शिकायत की थी. जिसके बाद लालू प्रसाद को देखने के लिए जेल में डॉक्टर्स की टीम भी पहुंची. उनकी जांच की गई. आज रविवार को भी उनकी तबियत ठीक नहीं है.

इससे पहले रघुवंश प्रसाद ने रांची में मीडिया से बात करते हुए झारखंड की भाजपा सरकार पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि आज झारखंड बनने के 17 साल बीत जाने के बाद भी राज्य का विकास नहीं हुआ है. जबकि विकास होने के लिए ही झारखंड बनाया गया था.