गांव-गांव में हो रहा नीतीश सरकार का विरोध, आरजेडी नेता शिवचंद्र राम ने किया दावा

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क : राजद विधायक व बिहार के पूर्व मंत्री शिवचंद्र राम ने नीतीश सरकार पर तीखा प्रहार कर उनकी नीतियों का विरोध किया है. उन्होंने सरकार पर सवाल दागा है. कहा कि नीतीश सरकार ने युवा, बेरोजगार, किसान व व्यवसायियों समेत अन्य वर्गों के लिए क्या किया. सरकार ने शोषितों के लिए भी कुछ नहीं किया. प्रदेश में लूट, अपहरण व हत्याओं का दौर अनवरत जारी है. जनता परेशान है. खुद को ठगा महसूस कर रही है. गांव-गांव में नीतीश सरकार का विरोध हो रहा है.

उन्होंने कहा कि बिहार में अब राजद की सरकार बनेगी और तेजस्वी यादव ही सीएम बनेंगे. ​उन्होंने सड़क पर उतर कर आंदोलन किया है. जनहित के सभी मुद्दों को समान रूप से उठाया. कहा कि पूरे प्रदेश में आज भी घर-घर में लालटेन है. एनडीए चाहे  लाख सवाल उठा ले, लेकिन कई गांवों में आज भी बिजली नहीं है. जहां बिजली है, वहां इतना ज्यादा बिल आ रहा है कि लोग परेशान हैं. केवल राजधानी में कुछ काम कर देने से गांवों का विकास नहीं होता है. हमारी सरकार गांव-गांव का विकास करेगी. पूरे बिहार का विकास होगा.



शिवचंद्र राम ने कहा कि बाढ़ व कोरोना से निजात दिलाने में भी नीतीश सरकार पूरी तरह फेल कर गयी. केवल सुशासन के नारा से कुछ नहीं होने वाला है. उन्होंने कहा कि अभी हाल के दिनों में नीतीश कुमार अपनी वर्चुअल रैली में सहमे नजर आए. उनका पता है कि जनता उनसे खफा है. इस बार सबक सीखा देगी. कहा कि बिहार में जब हम भ्रमण कर रहे हैं तो हमें पता चल रहा है कि बिहार की जनता इनसे त्रस्त है.