भागलपुर में अनियंत्रित बस ने बाइक सवारों को रौंदा, मौके पर मौत

लाइव सिटीज डेस्क: अभी- अभी भागलपुर में अनियंत्रित बस ने बाइक को रौंद डाला. हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौके पर मौत हो गयी. घटना असरगंज शाहकुंड के रासीदपुर चौक का बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि हादसा सुबह की है. पैसेंजर बस यात्रियों को भरकर कहीं जा रही थी. जिसके बाद सामने अचानक एक बाइक आ गयी. इस हादसे में बाइक सवार दो युवकों को बस ने रौंद दिया. मौके पर ही दोनों की मौत हो गयी.

भोजपुर में सड़क हादसा :

हाई स्पीड यात्रियों से भरी बस सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई. हादसे में बस कंडक्टर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बस में सवार दर्जनों लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए. घटना पीरो थाना क्षेत्र के पीरो- जगदीशपुर पथ पर छेदी टोला गांव के समीप की है.

बताया जा रहा है कि यात्रियों से भरी केजीएन कंपनी की बस आज पीरों बाजार से बिहियां की ओर जा रही थी. तभी जितौरा बाजार के छेदी टोला गांव के समीप बस अचानक अनियंत्रित हो गई और बस सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई. बस कंडक्टर भोला खान की मौत घटनास्थल पर ही हो गई.

हादसे की सूचना मिलते ही पीरो थाना पुलिस व स्थानीय ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर बस में फंसे यात्रियों को किसी तरह बाहर निकाला और उन्हें तत्काल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया. फिलहाल जख्मी सभी लोगों का इलाज चिकित्सक की देखरेख में चल रहा है.

बता दें कि बस पीरों बाजार से बिहियां की ओर जा रही थी. तभी जितौरा बाजार के छेदी टोला गांव के समीप बस अचानक अनियंत्रित हो गई और बस सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई. बस कंडक्टर भोला खान की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. बस का कंडक्टर गेट पर ही खड़ा था इस कारण उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई.