मोतिहारी में पूर्व RJD विधायक पुत्र की दबंगई, बिन छुट्टी ही स्टेट बैंक में ताला बंद

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार में एक से एक दबंग के नाम आपको सुनने को मिलेंगे. लेकिन बिहार के मोतिहारी में एक ऐसे दबंग की दबंगई सामने आई है जिसके आगे प्रशासन भी बेबस लग रहा है. इलाके में इतना बड़ा वर्चस्व कि यह शख्स सरकारी बैंक में घुस कर कर्मियों के साथ गाली-गलौज और मारपीट करता है. नतीजा बैंक अब बंद है.यह आदमी राजद के पूर्व विधायक लक्षी नारायण यादव का पुत्र है.

जानकारी के मुताबिक, बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के चिरैया स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में ताला बंद हो गया है. इलाके के पूर्व राजद विधायक लक्ष्मी नारायण यादव के पुत्र की दबंगयी से बैंककर्मी परेशान हैं. उन्होंने प्रशासन से विधायक पुत्र से बचाने की गुहार लगायी है. बताया जा रहा है कि इलाके में असमाजिक तत्वों के साथ सांठ-गांठ कर लोगों को परेशान करने वाले विधायक पुत्र से लोग काफी परेशान हैं.
पूर्व विधायक के इस बेटे ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की चिरैया शाखा में घुसकर बैंककर्मियों के साथ गाली गलौज की और मारपीट की. बैंककर्मियों की मानें तो विधायक पुत्र बैंक में बाढ़ राहत के रूप में आया हुआ पैसा अपने चहेते लोगों के खाते में ट्रांसफर करवाना चाहता है. उसे ही लेकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है.

विवाद के बाद बैंककर्मियों ने मंगलवार यानी आज से अगले तीन दिनों तक बैंक में ताला जड़ दिया है. इस घटना से आम लोगों को काफी परेशानी हो रही है और उन्हें बैंक से राशि लेने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं इस मामले को लेकर बैंक प्रबंधन ने चिरैया थाने में प्राथमिकी दर्ज करवायी है. पुलिस घटना की जांच कर रही है. पुलिस सूत्रों की मानें, तो घटना में पूर्व विधायक पुत्र की संलिप्तता सामने आने के बाद उसकी गिरफ्तारी सुनिश्चित है.

यह भी पढ़ें-  अचानक बोले सीएम नीतीश, अगर मैं मर गया तो

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)