प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल का बयान, पीएम मोदी के जन्मदिन के दिन सेवा और समर्पण अभियान का होगा आगाज

लाइव सिटीज, सलेंट्रल डेस्क: बीमारी से लौटने के बाद पहली बार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने मीडिया को संबोधित किया. इस दौरान संजय जायसवाल ने कहा कि   भाजपा आम लोगों के लिए है. आम लोगों द्वारा बनी और आम लोगों द्वारा संचालित पार्टी है. जिसका आधार अंत्योदय  है .  अंत्योदय यानी अंतिम आदमी का उदय , जिसका प्रभाव भाजपा की नीतियों और रीतियों पर स्पष्ट दिखाई देता है. उन्होंने कहा कि इसी कड़ी में हमारी पार्टी आगामी 17 सितंबर से  सेवा और समर्पण  अभियान का आगाज करने वाली है, जो 07 अक्टूबर यानी 20 दिनों तक जारी रहेगा,

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि नवभारत के निर्माता और हमारे प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी जी का 71 वां जन्मदिन भी है . 7 अक्टूबर को एक और सुखद संयोग बन रहा है . 2001 में इसी दिन प्रधानमन्त्री  ने पहली बार मुख्यमंत्री के तौर पर गुजरात की कमान संभाली थी और अब 2021 में उनका नाम मुख्यमंत्री और प्रधानमन्त्री के तौर पर लगातार जनसेवा करने वाले राजनेता के तौर पर दर्ज हो जाएगा .  सेवा और समर्पण  का 20 दिनों तक चलना उनके इसी अनूठे रिकॉर्ड को दर्शाता है .  उन्होंने कहा कि इस अभियान के तहत आगामी 17 सितंबर को भाजपा के सभी जिला मुख्यालयों में प्रधानमन्त्री मोदी के व्यक्तित्व तथा कृतित्व से जुड़ी प्रदर्शनियां लगायी जाएंगी . उनकी नीतियों और देश के लिए किये गये कार्यों से जन – जन को अवगत कराने के लिए इस प्रदर्शनी को डिजिटल स्वरूप में नमो एप पर भी प्रसारित किया जाएगा .

जायसवाल ने कहा कि इस अभियान के दौरान लोगों द्वारा अपने प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई देते और उनका अभिनंदन करते हुए 7 लोककल्याण मार्ग  नई दिल्ली स्थित प्रधानमन्त्री कार्यालय पर पोस्टकार्ड के जरिए अपना संदेश भी भेजा जाएगा. जायसवाल ने कहा कि इसी दौरान 25 सितंबर को पंडित दीनदयाल उपाध्याय जयंती के अवसर उनके ‘ अंत्योदय ‘ के संकल्प को पूरा करने के लिए प्रधानमन्त्री द्वारा किये गये कार्यों के बारे में लोगों को बताया जाएगा. वहीं 2 अक्टूबर को जनता को बापू के सिद्धांतों , स्थानीय उत्पादों तथा खादी के इस्तेमाल के प्रति जागरूक किया जाएगा .