PMCH में घायल RJD नेता जेपी यादव से मिले तेजस्वी, जाना हालचाल कहा- अपराधियों को संरक्षण दे रही सुशासन की सरकार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : गोपालगंज में जेडीयू विधायक पप्पू पांडेय के परिजनों के दबंगई के शिकार घायल आरजेडी कार्यकर्ता जेपी यादव से मिलने तेजस्वी यादव पीएमसीएच पहुंचे. तेजस्वी ने आरजेडी कार्यकर्ता जेपी यादव से मिलकर हालचाल जाना. इस मौके पर जेपी यादव ने तेजस्वी को पूरे घटनाक्रम की विस्तारपूर्वक जानकारी दी. और घटना के पीछे जेडीयू विधायक का हाथ होने की बाते कहीं.

पीएमसीएच के डॉक्टरों से मुलाकात कर जेपी यादव के स्वास्थ्य के बारे में तेजस्वी ने जानकारी हासिल किया. साथ ही नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सुशासन की सरकार अपराधियों को संरक्षण देने का काम कर रही है. जिसके परिणामस्वरूप आए दिन लूट,हत्या जैसी वारदात हो रही है.



तेजस्वी ने सीधा नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि वो अपराधियों से समझौता नहीं करने की बात करते है लेकिन इनके विधायक की गुंडागर्दी किसी से छिपी नहीं है. अपराधियों का हौंसला इतना बढ़ गया है कि उन्हे पुलिस प्रशासन का खौफ नहीं है. खुलेआम वारदात को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती देने का काम कर रहे है और सरकार हाथ पर हाथ धरकर सुशासन की राग अलाप रही है.

दो दिन पूर्व जेडीयू विधायक पप्पू पांडेय के भाई और भतीजा पर आरजेडी कार्यकर्ता जेपी यादव के घर में घुसकर नरसंहार करने का आरोप है . अंधाधुंध गोलीबारी में मौके पर दो लोगों की मौत हो गयी जबकि एक शख्स ने बीते कल इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. नरसंहार में जेपी यादव को भी गोली लगी है. जिनका इलाज पीएमसीएच में चल रहा है.

गोपालगंज के एसपी मनोज तिवारी ने बताया कि मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए विधायक के भाई और भतीजा को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पूरे मामले की बारीकी से तफ्तीश हो रही है. वहीं तेजस्वी विधायक की अब तक गिरफ्तारी नहीं होने की बात कह रहे है.