‘हर साल 2 करोड़ जॉब देने नहीं छीनने के लक्ष्य पर लगे हैं PM मोदी’

लाइव सिटीज डेस्क : सीबीआई रेड से बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर जहां इस्तीफा देने का दबाव बनाया जा रहा है.  साथ ही महागठबंधन में भी उनके इस्तीफे को लेकर जारी तनातनी के बीच तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है. तेजस्वी ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए उन्हें जॉब छीनने वाला बताया. साथ ही RBI पर भी तंज कसा है.  

 दरअसल, तेजस्वी यादव सीबीआई रेड से जुड़े मामले में आगे की रणनीति बनाने व द्वारका में बन रहे बिहार भवन के निर्माण कार्य को देखने दिल्ली गए हुए हैं. उन्होंने वहीं से ट्वीट करते हुए पीएम मोदी पर हमला बोला है. राज्यसभा सांसद व जदयू के वरिष्ठ नेता शरद यादव के ट्वीट को री ट्वीट करते हुए उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी ने हर साल देश में 2 करोड़ जॉब सृजन की बात कही थी. लेकिन अब वे हर साल 2 करोड़ जॉब छीनने के टारगेट पर कार्य कर रहे हैं. इसके लिए उन्होंने ताज कसते हुए शाबाशी भी दी है.

पहले शरद यादव ने ट्वीट किया कि CMIE  रिपोर्ट के अनुसार देश में हुई नोटबंदी से 15 लाख लोग बेरोजगार हो गए.  शरद यादव ने कहा कि सरकार को देश के सामने सभी पहलुओं को रखना चाहिए कि नोटबंदी से देश को क्या फायदा और क्या नुकसान हुआ. 

साथ ही तेजस्वी ने रिज़र्व बैंक ऑफ इंडिया पर भी हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने कहा है कि भारत दुनिया का एकलौता ऐसा देश है,जिसके ख़ज़ांची #RBI को यह नहीं पता कि सर्कुलेशन में कितने नोट हैं और ख़ज़ाने में जमा कितने? फिर भी ईमानदार?

दरअसल, नोटबंदी के बाद से कितने नए नोट मार्केट में सर्कुलेट हुए और कितने नोट खजाने में जमा हैं. इस बात की जानकारी रिज़र्व बैंक नहीं दे पाया है. जिसके बाद तेजस्वी यादव ने RBI पर तंज कसा है.

यह भी पढ़ें-   सीबीआई FIR को चैलेंज करेंगे तेजस्वी !, JDU-RJD में तनातनी जारी