‘तेजस्वी तो बच्चा है ना चाचा जी, हमारे मुजफ्फरपुर जाते ही आपने अचानक पलटी मार दी’

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बिहार में इनदिनों मुजफ्फरपुर शेल्टर होम में हुए महापाप पर सिसासत का दौर चल रहा है. विधानसभा की कार्यवाही भी इसी मुद्दे पर परवान चढ़ गई. सदन चल नहीं सकी. विपक्ष सरकार पर लगातार हमलावर रहा. सड़क से लेकर सदन और संसद तक यह मुद्दा खूब गूंजा. इसी बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का सरकार पर प्रहार अभी रुका नहीं है. तेजस्वी यादव लगातार इस मुद्दे पर सरकार पर निशाना साध रहे हैं.

सीएम नीतीश पर तेजस्वी का ट्विटर वार

तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए नीतीश सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने आज 27 जुलाई को ट्विटर पर लिखा है कि, चंद घंटे पहले तक अपने कक्ष में पत्रकारों के साथ बैठकर सीएम नीतीश कुमार और DGP किसी भी क़ीमत पर 29 बच्चियों के बलात्कार कांड की CBI जाँच से इंकार कर रहे थे. लेकिन हमारे मुज़फ़्फ़रपुर जाते ही अचानक पलटी मार हामी भर दी. तेजस्वी तो बच्चा है, है ना चाचा जी?? बाक़ी का कहे….

मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले में तेजस्वी यादव ने सीबीआई जांच को लेकर नीतीश कुमार और उनकी सरकार को आड़े हाथों लिया है. मुजफ्फरपुर में बालिका गृह में बच्चियों से रेप के मामले में तेजस्वी ने कहा कि आखिर नीतीश कुमार की सरकार सीबीआई जांच की मंजूरी क्यों नहीं दे रही है. और अब जब सरकार तैयार हो गई है तो तेजस्वी यादव ने ट्विटर बम फोड़ दिया है.

मुजफ्फरपुर पहुंचे तेजस्वी यादव

आपको बता दें कि बालिका गृह दुष्कर्म कांड की जांच सही दिशा में चल रही है या नहीं, यह देखने के लिए विपक्ष का प्रतिनिधिमंडल बुधवार को मुजफ्फरपुर पहुंचा. विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव, कांग्रेस नेता सदानंद सिंह, हम नेता जीतन राम मांझी और अन्य नेता मुजफ्फरपुर पहुंचे. विपक्षी दलों का प्रतिनिधिमंडल ने यह देखा कि बालिका गृह मामले की जांच सही से हो रही है या नहीं.

गौरतलब है कि बिहार के मुजफ्फरपुर में एक बालिका आश्रय गृह में पूर्व में रह चुकी एक लड़की ने आरोप लगाया था कि उसकी एक साथी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी और उसे परिसर में दफन कर दिया गया. कई के साथ बलात्कार किया गया. इन आरोपों के बाद बिहार पुलिस ने जांच शुरु की है और शव को ढूंढ़ने के लिए उन्होंने बालिका आश्रय गृह के परिसर की खुदाई भी की. जिसमें कुछ नहीं मिला.

About Md. Saheb Ali 4664 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*