बोले तेजस्वी- नीतीश कुमार ने शासन का NGO मॉडल निकाला है, उनकी चुप्पी आपराधिक है

लाइव सिटीज डेस्क : राजद विधायक और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की साइकिल यात्रा गया से शुरू हो चुकी है. बारिश थमते ही गया से शुरू हुई यह साइकिल यात्रा 30 जुलाई को पटना पहुंचेगी. इस दौरान साइकिल चलाते तेजस्वी का ट्वीट भी लोगों को मिलता रहा. तेजस्वी यादव ने बैक टू बैक कई ट्वीट किये हैं. जिसमें उन्होंने मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले पर नितीश सरकार  को जमकर घेरा है.

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश जी ने शासन का NGO मॉडल निकाला है जिसमें खुल कर भ्रष्टाचार हो रहा है!वर्चस्ववादी समूहों व सत्ता के करीबियों को ठेके और रेवड़ियां बांटी जाती हैं! बदले में ये सुशासनी सिस्टम के चूहे पूरी निर्भयता से वसूली करते हैं और जदयु को काली कमाई से फंड भी देते हैं!



उन्होंने लिखा कि जदयु भाजपा के NGO मॉडल के कारण खूब धड़ल्ले से नए-नए घोटालों का पर्दाफाश हो रहा है पर पलटु सलटू की जोड़ी को इससे कोई गुरेज नहीं,बच्चियों के शोषण और इन काले ठेकों से हुई काली कमाई का बड़ा हिस्सा फंड के रूप में इन पार्टियों को मिलता है!

तेजस्वी ने कहा कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह बलात्कार कांड बालिका शोषण का इकलौता नहीं! बांका, सारण, दरभंगा, गोपालगंज, हाजीपुर के अल्पावास गृहों से भी ऐसी ही ख़बरें आ रही हैं! सरकार की चिंता न्याय नहीं, अपराधियों का बचाव है! नीतीश जी की चुप्पी आपराधिक है।

बारिश छूटते ही गया की सड़कों पर साइकिल थामे निकल पड़े है तेजस्वी यादव, देखिये वीडियो…

तेजस्वी ने आगे कहा कि अगर सृजन कांड भाजपा जदयु और एक भाई भतीजावाद वाली NGO की मिलीभगत से हुआ तो मुजफ्फरपुर, सारण, बांका, दरभंगा, गोपालगंज व राज्य भर के बालिका व अल्पावास गृहों में हो रहे यौन शोषण कांड भी सरकार, भाजपा जदयु के नेताओं और NGO की निरंकुशता से हुए.

साइकिल यात्रा से पहले गया में तेजस्वी यादव ने लिया भगवान का आशीर्वाद, फिर सरकार के खिलाफ कह दी ये बड़ी बात… देखिये वीडियो में…