आरा में केन्द्रीय मंत्री आरके सिंह के काफिले पर हमला, आक्रोशितों ने दिखाया काला झंड़ा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क:  केंद्रीय मंत्री आरके सिंह का भोजपुर में आक्रोशित लोगों ने विरोध किया. उन्हें काला झंडा दिखाया तथा उनके काफिले पर हमला किया. आरा-बड़हरा रोड पर लोहर फरना गांव के पास लोगों ने काफिले को काला झंडा दिखाया. लोग काफी आक्रोशित दिख रहे थे.

काफी संख्या में लोग हाथों में काला झंडा लेकर पहले से ही सड़क किनारे खडे थे. जैसे ही केन्द्रीय मंत्री का काफिला वहां से गुजरने लगा लोग बीच सड़क पर आ गए और मंत्री को काला झंडा दिखाकर नारे लगाने लगे. मौके से मंत्री जी की गाड़ी तो निकल गयी लेकिन मीडिया की गाड़ी को लोगों ने घेर लिया. काफी हंगामे के बाद मीडिया की गाड़ी को वहां से जाने दिया गया.



बता दें कि बड़हरा में केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की सभा में शामिल होने आरके सिंह जा रहे थे. जिसका लोगों ने विरोध किया. बड़हरा में बीजेपी प्रत्याशी के लिए राजनाथ सिंह ने चुनावी सभा की. इस दौरान उन्होंने लोगों से एनडीए प्रत्याशी को जीताने की अपील किया.

सभा को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि बीजेपी जो वादा करती है उसे पूरा करके दिखाती है. राम मंदिर का मसला हो या फिर कश्मीर से धारा 370 हटाने की बात बीजेपी ने अपने वादे को पूरा किया. बिहार में एनडीए की सरकार ने विकास की गंगा बहाने का काम किया है. आरजेडी-कांग्रेस पर भी राजनाथ सिंह ने हमला बोलते हुए कहा कि दोनों ही पार्टियों को देश की जनता पहले ही परख चुकी है. इन लोगों ने देश की जनता को धोखा देने का काम किया है.