लालू प्रसाद को मिला ‘ममता दीदी’ का साथ, सीबीआई रेड को बताया मोदी सरकार का राजनीतिक बदला

लाइव सिटीज डेस्क : अपने 12 ठिकानों पर शुक्रवार सीबीआई के छापों के बाद हमलावर हुए राजद सुप्रीमो को अब ‘दीदी’ का साथ मिल गया है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राजद सुप्रीमो के ठिकानों पर पड़ी रेड को केन्द्र की मोदी सरकार के द्वारा की गई बदले की कार्रवाई बताया. ममता दीदी ने एनडीए गठबंधन को अगले लोकसभा चुनाव में देख लेने की चेतावनी दी.

शनिवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एनडीए गठबंधन पर हमलावर दिखीं. ममता बनर्जी ने कहा कि,” मेरा मानना है कि केन्द्र सरकार सीबीआई का इस्तेमाल विपक्ष पर राजनीतिक हमले के लिए कर रहा है. भाजपा 2019 के लोकसभा चुनावों के बाद सत्ता में नहीं आएगी. केन्द्र सरकार के पास इस वक्त सिर्फ दो ही काम बचे हैं. पहला केन्द्रीय जांच एजेंसियों का इस्तेमाल​ विपक्षी दलों और उनके नेताओं को अस्थिर करने के लिए और दूसरा अन्य राज्यों से शरारती तत्वों को बुलाकर राज्य में दंगे करवाना. 2019 में भाजपा सरकार को विपक्षी एकता के सामने घुटने टेक देगी.”

बताते चलें कि शुक्रवार को पूर्व रेल मंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के ​12 ठिकानों पर सीबीआई ने कथित भ्रष्टाचार के आरोपों पर रेड की थी. मामला लालू प्रसाद के रेल मंत्री रहने के दौरान भारतीय रेलवे की सहयोगी कंपनी आईआरसीटीसी के दो होटलों के ठेके अपने करीबियों को देकर बदले में तीन एकड़ का प्लॉट अपने परिवार की कंपनी के नाम करवाने का है.

यह भी देखें :-
छापेमारी के बाद राबड़ी आवास के बाहर सन्नाटा, आज लालू से पूछताछ करेगी CBI !
भाजपा बोली- लालू बताएं 12 वर्षों में कहां से आई 100 करोड़ की संपत्ति