दो बाइक की टक्कर में एक की मौत, दो जख्मी

हाजीपुर : जंदाहा-समस्तीपुर एनएच 103 मार्ग में जंदाहा थाना के अरनिया समता कालेज के समीप दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई. इस घटना में गंभीर रूप से जख्मी दो बाइक सवारों को इलाज के लिए जंदाहा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. मृतक 30 वर्षीय नरेश राम समस्तीपुर जिला के ताजपुर थाना के आहर निवासी बासुराम का बेटा था.

मिली जानकारी के अनुसार मृतक नरेश राम अपने साला पातेपुर मलिकाना निवासी राजू राम के साथ अपनी बाइक से पत्नी के नानी के निधन होने पर जंदाहा के हरिप्रसाद गांव आया हुआ था. यह घटना तब घटी जब नरेश अपने साला राजू के साथ बाइक से हरिप्रसाद से जंदाहा बाजार फूल लेने जा रहा था. जैसे ही दोनों समता कॉलेज के समीप पहुंचे तभी एक तेज रफ्तार माल वाहक वाहन के चकमा देने के कारण उसकी बाइक सामने से आ रहे चकदीवान निवासी मो. मोतीन की बाइक से टकरा गई. इस घटना में तीनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

सूचना पर पहुंची जंदाहा थाना की पुलिस व स्थानीय लोगों ने तीनों को इलाज के लिए निजी अस्पताल पहुंचाया. यहां डॉक्टरों ने नरेश राम को मृत घोषित कर दिया. गंभीर रूप से जख्मी मो. मोतीन व राजू का अस्पताल में इलाज चल रहा है. बीडीओ मुकेश कुमार ने घटनास्थल पर पहुंच मृतक के परिजन को परिवार लाभ योजना से बीस हजार का चेक मुहैया कराया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है. इस घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*