बस के धक्के से पलटी टेंपो, छात्र समेत दस जख्मी

हाजीपुर : लालगंज-वैशाली मार्ग पर लालगंज थाने के बेदौली चौक के समीप तेज रफ्तार स्कूल बस के धक्के से एक टेंपो पलट गई. इस घटना में टेंपो के चालक समेत नौ यात्री जख्मी हो गए. टक्कर मारकर भागने के दौरान स्कूल बस एक पेड़ से टकरा गई. जिससे बस पर सवार एक छात्र भी जख्मी हो गया. घायलों को इलाज के लिए लालगंज रेफरल अस्पताल लाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद यहां से गंभीर रूप से जख्मी तीन लोगों को हाजीपुर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया.


मिली जानकारी के अनुसार वैशाली से यात्रियों को लेकर लालगंज आ रही एक टेंपो जैसे ही बेदौली चौक से आगे बढ़ी, पीछे से तेज रफ्तार से आ रही पटना साहिब ग्रुप ऑफ कॉलेज की बस ने टेंपो में जोरदार टक्कर मार दी. जिससे टेंपो पलट गई. इस घटना में टेंपो चालक सहित नौ यात्री जख्मी हो गए. दुर्घटना के बाद भागने के दौरान बस सड़क किनारे एक बस से टकरा गई.

इस घटना में ओमप्रकाश नामक छात्र जख्मी हो गया. दुर्घटना के बाद वहां जुटे लोगों ने सभी घायलों को इलाज के लिए लालगंज रेफरल अस्पताल भेजा. घायलों में मनिंद्र साह, मोती महतो, सुरेश साह, रामचंद्र साह, रामनंदन सहनी, ललिता देवी, शांति देवी, अजय कुमार आदि शामिल हैं. प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. शशिभूषण प्रसाद ने बताया कि प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से जख्मी तीन लोगों को बेहतर इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल रेफर कर दिया. गंभीर रूप से घायल तीन का प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए हाजीपुर भेज दिया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*