लूट के दौरान हथियार समेत पकड़ा गया बदमाश

DJL¶FSF¸FQ Wd±F¹FFS ½F A´FSF²Fe IZY ÀFF±F ´F¼d»FÀF

हाजीपुर : पातेपुर थाना क्षेत्र के चकनसीर गांव में गुरुवार की आधी रात एक व्यवसायी के घर में लूटपाट घुसे लगभग एक दर्जन बदमाशों में से एक बदमाश को घर वालों व ग्रामीणों ने हथियार के साथ पकड़ लिया। उसके अन्य साथी छत से कूद कर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पातेपुर थाने की पुलिस ने दो देशी राइफल व चार कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया।

मिली जानकारी के अनुसार चकनसीर गांव निवासी अजय कुमार चौधरी की चकनसीर चौक पर किराना एवं कपड़े की दुकान है। दुकान के ऊपरी तल्ले पर वे परिवार के साथ रहते हैं। गुरुवार की आधी रात दस-बारह की संख्या में हथियारबंद अपराधी घर का दरवाजा पीटने लगे। जैसे ही उसने घर का दरवाजा खोला तीन-चार बदमाश घर के अंदर घुस गए और उस पर हथियार तान दिया। एक बदमाश उसकी पत्नी के साथ मारपीट करते हुए फायरिंग करने लगा। फायरिंग व परिवार वालों के चिल्लाने पर आसपास के लोग वहां जुटने लगे। लोगों को जुटते देख अपराधी भागने लगे, परिवार के सदस्यों व ग्रामीणों ने एक बदमाश को देशी राइफल के साथ पकड़ लिया। बाकी बदमाश छत से कूदकर फरार हो गए। भागने के दौरान एक बदमाश का राइफल वहीं छूट गया।

सूचना मिलते ही पातेपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पकड़े गए बदमाश को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में पातेपुर थानाध्यक्ष रंधीर कुमार भट्ट ने बताया कि पकड़े गए बदमाश की पहचान चकनसीर निवासी सकिंद्र सहनी के रूप में हुई। गृहस्वामी अजय कुमार चौधरी के बयान पर लगभग एक दर्जन बदमाशों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। पुलिस घटनास्थल से फरार हुए अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है।

DJL¶FSF¸FQ Wd±F¹FFS ½F A´FSF²Fe IZY ÀFF±F ´F¼d»FÀF

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*