प्रेमी के बिना नहीं रह सकती थी पत्नी, पति ने बुलवाकर करा दी शादी

hajipur
love story

हाजीपुर: तू प्यार है किसी और का, तुझे चाहता कोई और है…जी हां, ये फिल्म का गाना तो जरुर है. पर ऐसा ही एक वाकिया सामने आया है पटना के हाजीपुर से. जहां पति ने पत्नी की खुशी के लिए उसके प्रेमी से शादी करवा दी. और कुर्बानी दे दी. हालांकि ये भी सच है की पति अपनी पत्नी को चाहता तो बहुत होगा तभी तो उसको खुश करने के लिएअपनी जिंदगी की सबसे बड़ी खुशी दे दी. इनके इस कठोर कदम को सलाम है.

पत्नी का अफेयर किसी और से चल रहा था और उसने कहा कि वह अपने प्रेमी के बिना जिंदा नहीं रह सकती तो पति ने भरे समाज के बीच अपनी पत्नी की पसंद का खयाल करते हुए प्रेमी से उसकी शादी करवा दी. यह देखकर लोग हैरान रह गए और शादी के बाद महिला पति को छोड़ अपने बच्चों को लेकर प्रेमी के पास चली गई.

देवदास जैसी कहानी हाजीपुर जिले के एक गांव की है जहां मंगलवार को लोगों की भीड़ अनोखी शादी की गवाह बनी. शादीशुदा महिला का प्रेमी अक्सर उससे मिलने आता था. सोमवार को जब वह अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा तो गांव वालों ने दोनों को एक साथ पकड़ लिया और काम पर गए उसके पति को बुलाकर लाया गया.

गांववालों ने पति को सारी बात बताई तो पति ने पत्नी से सच्चाई जाननी चाही, पत्नी ने कहा कि वह अपने प्रेमी के बिना जिंदा नहीं रह सकती. यह सुनकर पति ने पत्नी की शादी प्रेमी से करवा दी.

प्रेमी और शादीशुदा दो बच्चों की मां उस महिला के एक साथ पकड़े जाने के बाद गांव में पंचायत बुलाई गई थी. यहां पंचायत और महिला के पति के सामने प्रेमी और महिला ने कहा हम एक दूसरे के बिना जिंदा नहीं रह सकते. इसी बीच महिला के पति ने कहा कि वह जिसके साथ रहना चाहती है रहे, लेकिन बच्चा भी साथ ले जाए.

इसके बाद पति की मर्जी से ग्रामीणों ने गांव के ही सूर्य मंदिर में दोनों प्रेमियों की शादी करा दी. इतना ही नहीं, शादी में कोई आगे अड़चन ना आए, अगले दिन मंगलवार को दोनों की शादी कोर्ट में कराई गई. कोर्ट परिसर में भी इस अनोखी शादी को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमी रही.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*