एसपी ने एसआई को किया सस्पेंड

live cities impact:

हाजीपुर । वैशाली पुलिस की मानवता को शर्मशार कर देने वाली तस्वीर व खबर प्रकाशित होते ही पूरे पुलिस महकमे में खलबली मच गई। वैशाली एसपी ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जहां एक सब इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया। साथ ही दो चौकीदारों की बर्खास्तगी के लिए अनुशंसा की गई है ।
इस मामले में एसपी के आदेश पर एएसआई तारकेश्वर टूड्डू को सस्पेंड कर दिया। साथ ही मौके पर मौजूद दो चौकीदारों की बर्खास्तगी की अनुशंसा की गई है। बताया कि जांच के दौरान यह बात सामने आई की घटना की जानकारी मिलने पर देसरी थानाध्यक्ष स्थल पर पहुंचे थे और अपने अधीनस्थ पुलिस पदाधिकारी एवं कर्मियों को शव को किनारे से ऊपर लाकर रखने की बात कहकर शव को पोस्टमार्मट में भेजने के लिए गाड़ी की प्रबंध करने चले गए थे। इस बीच मौके पर तैनात पुलिस पदाधिकारी व कर्मियों के द्वारा शव को रस्सी से बांधकर खीचा गया है।
मालूम हो कि बीते मंगलवार की सुबह देसरी थाने के मुरौवतपुर काली घाट के पास गंगा नदी में एक अज्ञात युवक का शव बहते हुए किनारे आ गया। जब लोगों ने शव को पानी में देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। शव नदी किनारे मिलने की सूचना मिलते ही सैकड़ों लोगों की भीड़ नदी किनारे जुट गई। शव को खिंचकर पानी से निकाला गया। चौकीदारों ने शव को पानी से खिंच लिया और उसे रस्सी से काफी दूर तक खिंच कर ऊपर ले आए। मंगलवार को जब इस संबंध में पुलिस पदाधिकारियों से बात की गई थी तो सभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बचने की कोशिश कर रहे थे ।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*