मौत की दीवार : राजस्थान में दब कर मरे 25 लोग

livecities

लाइव सिटीज डेस्क : यह सच है कि मौत कभी कह कर नहीं आती है. आनी हो तो उसे कोई रोक भी नहीं सकता है. ऐसे ही एक हृदयविदारक मामले में मौत की दीवार ने 25 लोगों की जिंदगी छीन ली. मामला राजस्थान के भरतपुर का है. घटना के बाद वहां अफरातफरी मच गयी. चीत्कार से शादी का माहौल गमगीन हो गया. वहीं आनन फानन में घायलों को अस्पताल में एडमिट कराया गया है. इनमें कुछ की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है.

अब उन्हें कहां पता था कि यह शादी समारोह उनके लिए अंतिम समारोह होगा. वहां वे सोयेंगे तो सोये ही रह जायेंगे. जो दीवार उनकी सुरक्षा के लिए है, वही उनकी मौत का कारण बन जायेगी. बताया जाता है कि एक शादी समारोह में बुधवार की देर रात अन्नपूर्णा मैरिज होम में यह हादसा हुआ. वहां की दीवार गिर गयी. इसमें दर्जनों आदमी दब गये. इनमें जहां 25 लोगों की मौत हो गयी, वहीं हादसे में 28 लोग जख्मी हो गये.

बताया जाता है कि भरतपुर के सेवर थाना इलाके में शादी समारोह आयोजित था. अन्नपूर्णा मैरिज होम में आयोजित इस समारोह में लोग खुशी के माहौल में झूम रहे थे. मैक्सिमम लोग खाना भी खा लिये थे. तभी तेज आंधी व बारिश के चलते वहां की दीवार गिर गयी. मौके पर ही 5 लोगों की मौत हो गयी, जबकि रास्ते में और इलाज के दौरान अस्पताल में 20 लोगों की मौत हो गयी. इससे मरनेवालों की संख्या 25 हो गयी. बताया जाता है कि मरनेवालों की संख्या कुछ और बढ़ सकती है.

इसे भी पढ़ें : ट्रक ने स्कूटी सवार को कुचला, PMCH में मौत