मां हमेशा मां होती है, 80 साल के बेटे का ख्याल रखने 98 साल की मां पहुंची वृद्धाश्रम

लाइव सिटीज डेस्क : मां हमेशा मां होती है और बच्चे उसके लिए कभी बड़े नहीं होते. फिर चाहें उनकी उम्र कितनी ही क्यों न हो जाए? कुछ ऐसा ही हुआ है लीवरपूल इंग्लैंड में रहने वाली 98 साल की महिला के साथ. यह उनका उनके बेटे के प्रति प्यार ही था कि वो अपने 80 साल के बेटे की देखभाल के लिए केयरहोम चली गईं.

टॉम कीटिंग लीवरपूल में रहते थे. 2016 में अपनी बढ़ती उम्र के कारण उन्हें केयरहोम जाना पड़ा. लीवरपूल इको की रिपोर्ट्स की मानें तो एक साल बाद उनकी मां एडा कीटिंग ने भी उसी केयरहोम में जाने का फैसला लिया, जिससे वो अपने बेटे की देखभाल कर सकें.

मां और बेटे का ये प्यार दिल को छू जाने वाला है. टॉम ने कभी शादी नहीं की और पहले से ही अपनी मां के साथ रहते थे. केयरहोम के कर्मचारी बताते हैं कि मां और बेटे दोनों में ही अटूट बंधन है.

एडा नर्स है और केयर होम में वो अपने बेटे की देखभाल के साथ स्टाफ की भी मदद करती हैं. एडा ने लीवरपूल इको को दिए एक इंटरव्यू में कहा, आप कैसे भूल सकते हैं हो कि आप मां हो.

वो बताती हैं कि मैं रोज टॉम को रात को गुड नाइट बोलने जाती हूं और मेरी सुबह उसे गुड मॉर्निंग बोलने से ही होती है. एडा और उनके स्वर्गीय पति के चार बच्चे हैं जिनमें से टॉम सबसे बड़े हैं. एडा के पोते-पोतियां भी उससे मिलने आते हैं.