पिता को साइकिल से दरभंगा पहुंचने वाली ज्योति को मिलेगा सम्मान, अखिलेश यादव ने किया ये एलान

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: कोरोना बंदी के कारण उत्पन्न हुई समस्या की मार हर कोई झेल रहा है. लेकिन कुछ ऐसे भी लोग हैं जिन्होंने इस परिस्थिति में भी हार नहीं मानी और मुसीबत का डटकर सामना किया. हम बात कर रहे हैं ज्योति की. शायद आपमें से बहुत लोग अब भी ज्योति को नहीं जानते होंगे. अरे वही ज्योति जिसने हरियाणा के गुरुग्राम से बिहार के दरभंगा तक का सफ़र हंसते- हंसते तय किया.

ज्योति अपने पिता को लेकर साइकिल से दरभंगा के लिए निकल गयी. रास्ते में उसे भूख भी लगी, प्यास भी लगी. लेकिन उसने हार नहीं मानी. और आखिरकार पहुंच ही गयी दरभंगा. ज्योति के इस जज्बे को देखते हुए दरभंगा जिला प्रशासन ने उसे सम्मानित करने का फैसला किया है.

वहीं अब इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ज्योति को एक लाख रुपए की मदद का ऐलान किया है.

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है, ‘सरकार से हारकर एक 15 वर्षीय लड़की निकल पड़ी है अपने घायल पिता को लेकर सैकड़ों मील के सफ़र पर. दिल्ली से दरभंगा. आज देश की हर नारी और हम सब उसके साथ हैं. हम उसके साहस का अभिनंदन करते हुए उस तक 1 लाख रु. की मदद पहुंचाएंगे.’