लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : दिल्ली विधानसभा चुनाव में एक बार फिर आम आदमी पार्टी ने अपना परचम लहराया है. आप ने अपने 2015 के रिजल्ट को लगभग फिर से दोहराया है. फिलहाल आम आदमी पार्टी को 63 सीटों पर जीत मिलती दिख रही है. वहीं, बीजेपी को मात्र 7 सीटों से संतोष करना पड़ सकता है. इसके साथ ही दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार एक बार फिर से सत्ता में आएगी और अरविंद केजरीवाल तीसरी बार मुख्यमंत्री बनेंगे.

अब तक के नतीजे में आम आदमी पार्टी को 63 और बीजेपी 7 सीट पर जीत मिलती दिख रही है. अपनी जीत से आश्वस्त होकर आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने पार्टी कार्यालय पर रैली को संबोधित किया. यहां अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यह जीत सिर्फ दिल्ली की नहीं बल्कि भारत माता की जीत है.

अरविंद केजरीवाल ने सबसे पहले लोगों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि वह दिल्ली की जनता का शुक्रिया अदा करते हैं कि उन्होंने तीसरी बार अपने बेटे पर भरोसा किया. उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोगों ने आज देश में एक नई किस्म की राजनीति को जन्म दिया है. इस राजनीति का नाम है काम की राजनीति.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज मंगलवार है और हनुमान जी का दिन है. प्रभु ने आज अपनी कृपा बरसाई है. उन्होंने कहा कि हम चाहेंगे कि प्रभु हमें अगले पांच साल तक काम करने की शक्ति दें. ताकि हम दिल्ली को एक बेहतर और सुंदर शहर बना सकें.  उन्होंने कहा कि हम सब अगले पांच साल तक मेहनत करेंगे. यह मैं अकेले नहीं कर सकता.

आम आदमी पार्टी के प्रचंड जीत से पार्टी कार्यकर्ता बहुत ही खुश हैं. सभी जगहों पर आप कार्यकर्ता जश्न मनाते दिख रहे हैं. चुनाव का फाइनल रिजल्ट अभी आना बाकी है, लेकिन आम आदमी पार्टी को बहुमत मिलता दिख रहा है.