गौरी लंकेश पर पीएम की चुप्पी से भड़के बॉलीवुड विलेन, बोले – लौटा दूंगा अवार्ड

लाइव सिटीज डेस्क : बॉलीवुड और दक्षिण फिल्मों के प्रख्यात अभिनेता प्रकाश राज ने अपने चारों नेशनल अवॉर्ड लौटाने की बात कही है. उन्होंने कहा कि वे पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी से बेहद खफा हैं. उन्होंने इसे चिंताजनक बताया. फिल्मों में नेगेटिव किरदारों को निभाने के लिए लोकप्रिय प्रकाश राज ने पीएम मोदी की आलोचना करते हुए कहा कि पीएम तो मुझसे भी अच्छे ऐक्टर हैं. प्रकाश ने गौरी लंकेश के मर्डर पर जश्न मनाने वालों के खिलाफ आक्रोश जाहिर किया. उन्होंने यह भी कहा कि वह अवॉर्ड्स लौटा देंगे.

प्रकाश राज ने बेंगलुरू में डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन ऑफ इंडिया की स्टेट मीट में कहा, ‘गौरी लंकेश के हत्यारों का पता हो सकता है चले या न चले, लेकिन जिस तरह एक बड़ी भीड़ सोशल मीडिया पर उनकी मौत को सेलिब्रेट कर रही है, वह परेशान करने वाली बात है. हम सब जानते हैं कि ये कौन लोग हैं और उनकी क्या विचारधारा है. इनमें से कई ऐेसे हैं, जिन्हें नरेंद्र मोदी फॉलो करते हैं. ये सब बातें चिंताजनक है कि हमारा देश कहा जा रहा है. प्रकाश राज ने आगे कहा, मैं कोई अवॉर्ड नहीं चाहता. मुझसे न कहें कि अच्छे दिन आएंगे. मैं जाना पहचाना एक्टर हूं, जब आप एक्ट‍िंग करते हैं तो मैं पहचान लेता हूं.

बता दें कि पांच सितंबर को बेंगलुरू में पत्रकार गौरी लंकेश की उनके घर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. प्रकाश राज उनके करीबी दोस्त थे. वे गौरी के पिता से भी काफी प्रभावित थे. प्रकाश कहते हैं, मैं पिछले तीस सालों से गौरी का जानता था. मैं कभी नहीं सोचा था कि ऐसा भी दिन जाएगा, जब गौरी की इस तरह हत्या कर दी जाएगी.

यह भी पढ़ें – सच है : नरेंद्र मोदी को अब नरेंद्र मोदी ही सीरियसली नहीं लेते हैं
बोले पीएम – हमने जो टॉयलेट बनवाए उनमें बांधी जाती हैं बकरियां, कैसे बनेगा स्वच्छ भारत
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)