जब राधे मां बैठ गई एसएचओ साहब की कुर्सी पर…

लाइव सिटीज डेस्कः हमेशा विवादों में रहने वाली और खुद को देवी का स्वरूप मानने वाली राधे मां एक बार फिर विवादों में है. इसकी वजह वह तस्वीर है जिसमें वह थाने के अंदर एसएचओ की कुर्सी पर बैठ पुलिसकर्मियों को दर्शन दे रही हैं, जबकि एसएचओ खुद उनके पास खड़ा है. एसएचओ की कुर्सी पर राधे मां का बैठना और थाने के अंदर पुलिसकर्मियों को दर्शन देना अपने आप में विवादित है. इस बारे में एसएचओ की ओर से कोई बयान नहीं आया है.

पूर्वी दिल्ली के विवेक विहार थाने में नवरात्र में अष्टमी की रात करीब एक बजे की यह तस्वीर बताई जा रही है. राधे मां आती है और एसएचओ संजय शर्मा की कुर्सी पर बैठकर थाना के पुलिस वालों को दर्शन देती है. ऑफिस के अंदर एसएचओ राधे मां के पास चुनरी ओढ़कर खड़े हैं. अन्य पुलिस वाले उनके दर्शन करते नजर आ रहे हैं. कुछ पुलिस वाले भक्त की मुद्रा में नजर आ रहे हैं. हद तो तब हो गई जब थाने के अंदर जुटी भक्तों की भीड़ के साथ पुलिस वाले भी राधे मां की जय-जयकार करते नजर आए.

तस्वीर को देखकर ये अंदाजा लगा पाना मुश्किल है कि ये वाकई पुलिस थाना है या राधे मां का दरबार. खाकी वर्दी की इज्जत से बेपरवाह एसएचओ संजय शर्मा भक्त की मुद्रा में हाथ जोड़े नजर आ रहे हैं. राधे मां के आने की खबर लगते ही थाने के भीतर और बाहर भक्तों की कतार लग घई.

आपको बता दें कि विवादित धर्म गुरु राधे मां दहेज उत्पीड़न, यौन उत्पीड़न और धमकाने समेत कई तरह के आरोपों से घिरी हुई हैं. डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम के जेल जाने के बाद संतों की एक संस्था ने बकायदा बैठक कर देशभर के फर्जी बाबाओं की लिस्ट जारी की थी. राधे मां का नाम भी फर्जी संतों की इस सूची में शामिल था.

 स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)