‘मोदीजी, जय शाह- ‘जादा’ खा गया, आप चौकीदार थे या भागीदार?’

rahul-gandhi

लाइव सिटीज डेस्क : बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी के टर्नओवर को लेकर उठ रहे सवालों पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अब सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. राहुल गांधी आज गुजरात दौरे पर हैं.

बता दें कि एक वेबसाइट की खबर में रजिस्ट्रार ऑफ कंपनीज के आंकड़ों के हवाले से बताया गया कि जय अमित शाह के मालिकाना हक वाले टेंपल इंटरप्राइजेज की संपत्ति में वर्ष 2015-16 के दौरान 16,000 गुना इजाफा हुआ और कंपनी 50 हजार से सीधे 80 करोड़ की हो गई.

इसी खबर को आधार बनाकर कांग्रेस मोदी सरकार और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को घेरने में लगी है. आज राहुल गांधी ने इस मुद्दे पर पीएम मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए तंजिया लहजे में ट्वीट किया, ‘मोदीजी, जय शाह- ‘जादा’ खा गया. आप चौकीदार थे या भागीदार? कुछ तो बोलिए.’

इस ट्वीट के जरिए राहुल गांधी ने इस पूरे मामले में पीएम मोदी की अभी तक की चुप्पी पर सवाल उठाया है. इतना ही नहीं राहुल गांधी ने पीएम मोदी के शब्द चौकीदार पर भी प्रहार किया है. इस शब्द का प्रयोग नरेंद्र मोदी ने 2014 के चुनाव प्रचार के दौरान किया है.

इस मामले को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष ने रविवार को भी ट्वीट कर कहा था, ‘आखिरकार हमें नोटबंदी का एकमात्र लाभार्थी मिल गया. यह आरबीआई, गरीब या किसान नहीं है. यह नोटबंदी के शाह-इन-शाह हैं. जय अमित.’

विपक्षी दलों ने राजग सरकार के सत्ता में आने के बाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बेटे की कंपनी के कारोबार में हुई बेतहाशा ‘कथित वृद्धि’ से जुड़ी मीडिया में चल रही खबरों को लेकर जांच की मांग की है. हालांकि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय ने इस खबर को ‘झूठा, अपमानजनक और मानहानिपूर्ण’ करार देते हुए आरोप को खारिज कर दिया.

यह भी पढ़ें – करवाचौथ पर Lover को दें Princess Cut Diamond, चांद बिहारी ज्वैलर्स लाए हैं नया कलेक्शन
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)