बीच सड़क पलट गई बियर भरी कार, मच गई लूट

लाइव सिटीज डेस्क : ड्राई स्टेट गुजरात में रविवार को एक कार का ऐक्सिडेंट हो गया. इसके बाद तो सड़क पर जो नजारा दिखा वो काफी हैरान करने वाला रहा. दरअसल, एक्सीडेंट हुई कार में बियर के कार्टन रखे थे जो सड़क पर बिखर गए. फिर इन्हें लूटने का आलम यह हो गया कि थोड़ी देर के लिए सड़क तक जाम हो गई.

घटना गुजरात के वडोदरा की है. वडोदरा के दुमाद क्षेत्र के पास ही यह हादसा हुआ. ऐक्सिडेंट के कारण अवैध सप्लाई के लिए ले जाए रहे बियर के कार्टन्स सड़क पर गिरकर फट गए और उनमें से बियर की कैन्स नीचे बिखर गईं. जैसे ही इसकी सूचना पास के गांव तक पहुंची तो सब भागे-भागे आए और कैन्स को लूटकर चलते बने. इस कारण सड़क पर जाम भी लग गया. इस रोड से गुजरने वाला लगभग हर शख्स इस लूट का हिस्सेदार बना.

समाचार एजेंसी द्वारा इस घटना की तस्वीरें ट्वीट की गई. इस पर कई मजेदार कमेंट्स भी आये. एक यूजर ने लिखा – यह रेगिस्तान में पानी की बोतल लूटने जैसा काम है. क्राइम नहीं माना जान चाहिए. एक अन्य यूजर ने लिखा – जिस राज्य में शराब बंदी हो वहां शराब की लूट होना आम बात है.

बता दें कि गुजरात ड्राई स्टेट है और यहां ऐल्कॉहॉल बैन है. इसके बावजूद लोग इस तरह चोरी-छिपे इसकी सप्लाई करते रहते हैं. गुजरात में आजादी के बाद से ही महात्मा गांधी के सम्मान में शराब पर प्रतिबंध लगा दिया गया था.

कब तक रहेंगे किराये में : कीमतें बढ़ने के पहले खरीदें 9 लाख का फ्लैट, ऑफर में Gold Coin भी
iPhone 8 पटना को सबसे पहले गिफ्ट करेगा चांद बिहारी ज्वैलर्स, सोने के सिक्के तो फ्री हैं ही
धनतेरस में करें रॉयल जूलरी की शॉपिंग, कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स

 (लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)