राजबल्लभ, गायत्री प्रजापति के बाद अब कांग्रेस विधायक पर रेप का आरोप, गिरफ्तार

लाइव सिटीज डेस्क :  देश में इन दिनों राजनेताओं के चरित्र पर गंभीर दाग लग रहे हैं. कभी बीजेपी नेताओं पर रेप का आरोप तो कभी अन्य पार्टियों के नेताओं पर बलात्कार का आरोप लगता रहा है. राजबल्लभ यादव, गायत्री प्रजापति समेत कई ऐसे नेता हैं जिन पर इस तरह के गंभीर आरोप लगे हैं. अब इस सूची में एक कांग्रेस नेता का नाम भी जुड़ गया है. केरल के कांग्रेस विधायक एम विंसेट पर बलात्कार का आरोप लगा है. और उनके खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार भी कर लिया गया है.

एम विंसेट पर सिर्फ रेप का ही नहीं बल्कि आत्महत्या के लिए उकसाने का केस भी दर्ज किया गया है. इसके साथ ही उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भी भेजा गया है. विंसेट कोवालम से कांग्रेस के विधायक हैं. 

बता दें कि 19 जुलाई को  पीड़ित महिला ने विधायक पर रेप का आरोप लगाया था और आत्महत्या की भी कोशिश की थी. बलराम पुलिस के मुताबिक, महिला ने नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या की कोशिश की.जिसके बाद पुलिस ने महिला के पति की शिकायत के आधार पर आत्महत्या के लिए उकसाने और मौखिक प्रताड़ना के आधार पर केस दर्ज किया. 51 वर्षीय महिला ने पुलिस के सामने बयान भी दर्ज किया था.

इस मामले में पुलिस जांच में जुट गई है. पुलिस के हाथ विंसेंट और पीड़ित महिला के एक परिजन के बीच मामले को कोर्ट में सुलझाने की फोन रिकॉर्डिंग भी लगी है. इस क्लिप को जांच के लिए भेज दिया गया है.

बता दें कि मामले में विधायक का नाम सामने आने के बाद कोलाम सिटी पुलिस कमिशनर ने एस अजीता बेगम को जांच अधिकारी नियुक्त किया है.

यह भी पढ़ें –  योगी राज में राजधानी के विधायक आवास में गैंगरेप, BJP MLA का गनर गिरफ्तार