शर्मसार यूपी : मां, बहन, पत्नी और भाभी के साथ गैंगरेप, युवक की हत्या

लाइव सिटीज डेस्क : यूपी में अपराध में बेतहाशा बढ़ गया है. दो माह हो गयी भाजपा सरकार की, लेकिन अपराध रुक नहीं पा रहा है. आईएएस अनुराग तिवारी की मौत व बुलंदशहर गैंगरेप का मामला अभी थमा नहीं है कि एक बार फिर उत्तर प्रदेश शर्मसार हो गया है.

पुरुष को बंधक बना कर एक ही परिवार की चार महिलाओं के साथ गैंगरेप किये जाने का मामला सामने आया है. वहीं विरोध करने पर परिवार के मुखिया की गोली मार हत्या कर दी गयी. घटना यमुना एक्सप्रेस पर हुई है. वे लोग कार जेवर से बुलंदशहर जा रहे थे. हालांकि पुलिस एक ही महिला की पुष्टि कर रही है.

बताया जाता है कि जिस युवक की बदमाशों ने हत्या कर दी है, पीड़िता उनकी मां, बहन, पत्नी व भाभी हैं. यह शर्मसार कर देनेवाली घटना बुधवार की देर रात 1:30 बजे हुई है. जानकारी के अनुसार जेवर से बुलंदशहर जा रहे कार सवार परिवार के साथ जेवर-बुलंदशहर हाइवे पर बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया.

इतना ही नहीं, बदमाशों ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दीं. पुरुषों को बंधक बना कर उनके सामने ही गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. विरोध करने पर परिवार के मुखिया को बदमाशों ने तीन गोली मारी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी.

UP1

बताया जाता है कि पीड़ित परिवार के सदस्य बुलंदशहर में अस्पताल में एडमिट अपनी बीमार बहन को देख कर आ रहे थे. तभी पांच बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया.

घटना की सूचना पाकर वहां के एसएसपी लव कुमार मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली. पुलिस की मानें तो जेवर इलाके में सबौता गांव के पास हथियारबंद बदमाशों ने कार में जा रहे एक परिवार के साथ घटना को अंजाम दिया.

इसी कार से जा रहे थे पीड़ित परिवार…

बताया जाता है कि बदमाशों ने कार के टायर में गोली मारकर उसे पंचर कर दिया. फिर यह दरिंदगी की. विरोध करने पर बदमाशों ने परिवार के मुखिया को तीन गोलियां मारीं. इससे उनकी वहीं पर मौत हो गयी.

इतने पर ही बदमाश नहीं रुके, बल्कि पीड़ित परिवार के जेवर और लगभग 45 हजार रुपये भी लूट कर चलते बने. गौरतलब है कि हाल ही में बुलंदशहर हाइवे पर भी सफर कर रही एक महिला और उसकी 13 साल की पुत्री के साथ बदमाशों ने गैंगरेप किया था.

इसे भी पढ़ें : Breaking : पुराने प्‍यार को निखिल-सुरभि ने कहा जिंदाबाद, कोर्ट में समझौता