डॉन दाऊद इब्राहिम को हार्ट अटैक, रखे गये वेंटिलेटर पर!

लाइव सिटीज डेस्क : मुंबई सीरियल बम ब्लास्ट के आरोपी अंडर वर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की हालत काफी सीरियस बतायी जा रही है. मीडिया में आ रही रिपोर्ट के मुताबि​क हार्ट अटैक आने के बाद उसे पाक स्थित कराची के कंबाइंड मिलिटरी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. मालूम हो कि दाऊद इब्राहिम इन दिनों पाकिस्तान में रह रहा है. मीडिया में यहां तक बात आ रही है कि उसे वेंटिलेटर पर रखा गया है, जबकि कुछ तो उसकी मौत का भी दावा कर रहा है. हालांकि इन खबरों की कहीं से कोई पुष्टि नहीं हो रही है.



गौरतलब है कि दाऊद इब्राहिम मुंबई सीरियल बम ब्लास्ट का मुख्य आरोपी है. बम ब्लास्ट 1993 में हुआ था. इसमें 257 लोगों की मौत हुई थी, वहीं 700 से ज्यादा लोग घायल हुए थे. उसके बाद से ही दाऊद इब्राहिम देश से फरार है. भारत का मोस्ट वांटेड होने के बाद भी उसे अब तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है. बताया जा रहा है कि दाऊद की हालत काफी सीरियस है और उसे कराची के कंबाइंड मिलिटरी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है.

कुछ मीडिया रिपोर्ट तो यह भी दावा किया है कि दाऊद की ब्रेन सर्जरी भी की गयी है. खुफिया विभाग की रिपोर्टों के आधार पर कहा जा रहा है कि दाऊद को आखिरी बार 19 अप्रैल को देखा गया था. हालांकि दाऊद की हालत और उसकी मौत की खबरों को लेकर अभी किसी भी तरह की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पायी है. लेकिन लोग इतना मान रहे हैं कि उनकी स्थिति ठीक नहीं है.

इसे भी पढ़ें : सेल्फी का ऐसा भूत कि रुकवा दी राजधानी 
यह भी पढ़ें-  फर्जी पासपोर्ट केस: छोटा राजन और 3 अफसरों को 7 साल की जेल