महिला से ‘खास’ रिश्ता था भाजपा सांसद का,लिखित सबूत सामने आए

k c patel1
फाइल फोटो

नई दिल्ली : खुद को ‘हनी ट्रैप’ में फंसने की बातें कर रहे गुजरात के वलसाड के भाजपा सांसद के सी पटेल की मुश्किलें और बढ़ती दिख रही है . हाई-प्रोफाइल महिला की अब जो भी हिस्ट्री निकले, यह नई बात अब सामने आई है कि रिश्ते तो बहुत ही ‘खास’ थे . मीडिया में इस बात का लिखित सबूत भी सामने आ गया है .


रिश्तों की डोर किस कदर मजबूत हो गई थी,यह समझने को सांसद के सी पटेल का पत्र गवाही दे रहा है . पटेल अपने लेटर हेड पर 10 मार्च 2017 को चिट्ठी लिखते हैं . इस पत्र में वे महिला को अपना गेस्ट बता रहे हैं . फिर इनके लिए दिल्ली के वीआईपी जोन में स्थित वी पी हाउस में दो रुम का सेट 11 महीनों के लिए बुक कर देने का अनुरोध कर रहे हैं . पटेल की उम्र अभी 69 साल है .

k c patel1
मीडिया में पटेल के इस पत्र के सामने आते ही यह चर्चा तेज चल पड़ी है कि आरोप-प्रत्यारोप की खिचड़ी बहुत गंदे तरीके से पकी है . पटेल के ‘हनी ट्रैप’ के पुलिस कंप्लेन के बाद यह महिला,जो सुप्रीम कोर्ट की लॉयर बताई जा रही है,एक मीडिया हाउस के संपर्क में भी आज सोमवार शाम को आई . मीडिया से बातचीत में महिला ने अपने आरोपों को फिर से दोहरा दिया है .

k c patel
महिला का आरोप है कि सुप्रीम कोर्ट के मुक़दमे के बहाने सांसद पटेल उनसे मिले थे . फिर 3 मार्च 2017 को उन्होंने नई दिल्ली के अपने फ्लैट 604,नर्मदा अपार्टमेंट में बुलाया और रेप किया . इसके आगे भी यह सिलसिला भय पैदा कर अलग-अलग तारीखों पर चलता रहा . बाद में,जब उसने बचने की कोशिश की,तो पटेल ने मुंह खोलने पर बुरे अंजाम की धमकी दी . पुलिस ने शिकायत नहीं ली तो कोर्ट में कंप्लेन किया . दिल्ली की अदालत ने नार्थ एवेन्यू के SHO को 12 मई की सुनवाई के वक़्त एक्शन टेकेन रिपोर्ट पेश करने को कहा है .

दूसरी ओर कोर्ट में हरे कंप्लेन के बाद सांसद पटेल ने भी नार्थ एवेन्यू थाने में ब्लैकमेलिंग की शिकायत दर्ज करा दी है . भाजपा सांसद महिला से पहचान और गाजियाबाद में उसके फ्लैट पर जाने की बात कबूल कर रहे हैं . साथ में,यह कह रहे हैं कि महिला ने अपने फ्लैट पर कुछ नशीला पदार्थ पिला दिया,जिसके बाद आपत्तिजनक वीडियो तैयार कर ली गई . अब इस वीडियो को दिखा कर 5 करोड़ रुपये की मांग चुप रहने को की जा रही है .

फोटो साभार – आज तक

यह भी पढ़ें :

पहले ही केस दर्ज करा चुकी है वो महिला, देर से जागे हैं पटेल

अब चुप रहने को 5 करोड़ मांग रही महिला, दिल्ली पुलिस सक्रिय

साथ गए थे हाई प्रोफाइल महिला के फ्लैट में, फिर कैद हो गए जासूसी कैमरों में