पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव की तबियत बिगड़ी, वेंटिलेटर पर रखा गया

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव की तबियत अचानक बिगड़ गयी है. बताया जा रहा है कि उनको सांस लेने में काफी परेशानी हो रही है. इसके कारण उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है. हालांकि, उनके सेहत का लगातार ध्यान रखा जा रहा है. उन्हें घर पर ही वेंटिलेटर सपोर्ट दिया गया है.

शरद यादव के करीबी जावेद रजा से बताया है कि उनकी तबीयत पिछले कुछ दिनों से खराब चल रही है. सांस लेने में परेशानी के बाद उन्हें रविवार को वेंटिलेटर सपोर्ट दिया गया था हालांकि बाद में डॉक्टरों ने बताया कि वह केवल 20 फ़ीसदी ऑक्सीजन ही वेंटिलेटर के जरिए ले रहे थे. 80 फ़ीसदी वाह असामान्य तरीके से ले पा रहे थे. डॉक्टरों ने उनकी सेहत में पहले से सुधार बताया है.



शरद यादव की तबीयत ख़राब होने के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनसे फोन पर बातचीत की. बता दें कि बिहार के कद्दावर नेताओं में शुमार शरद यादव लंबे समय से बीमार चल रहे थे. हालांकि नीतीश से बाचतीत के बाद ये कयास  लगने शुरू हो गए थे कि शरद यादव की दोबारा जेडीयू में वापसी हो सकते हैं. इसको लेकर शरद यादव से जुड़े एक करीबी नेता ने कहा था कि राजनीति में कुछ भी संभव है.