एनकाउंटर में मारा गया विकास दुबे ! कानपुर लेकर आ रही पुलिस की गाड़ी पलटी, भागने की कर रहा था कोशिश

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बड़ी खबर आ रही है इस वक़्त की. पुलिस एनकाउंटर में गैंगस्टर विकास दुबे मारा गया है. हालांकि अब तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन सूत्र बताते हैं कि विकास दुबे की मौत हो चुकी है. दरअसल, कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या का आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे को उज्जैन से कानपुर ला रही यूपी एसटीएफ टीम की गाड़ी पलट गई है. जो गाड़ी पलटी है, उसी में विकास दुबे सवार था.

सड़क हादसे में विकास दुबे समेत अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. सभी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. बताया जा रहा है कि विकास दुबे के सिर में चोट लगी है. गाड़ी पलटने के बाद चारों तरफ से सुरक्षाकर्मियों ने घेर लिया है. विकास को उज्जैन से कानपुर लाया जा रहा था. उसकी पत्नी और बेटे को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.



बता दें कि विकास दुबे को कानपुर ला रही STF के काफिले की गाड़ी आज सुबह हादसे का शिकार हो गई थी. कानपुर के करीब ही ये हादसा हुआ था. पुलिस के अनुसार हादसे के बाद पुलिस की बंदूक छीनकर विकास भागने कोशिश कर रहा था. इसी दौरान पुलिस ने कुख्यात अपराधी को मार गिराया.

जानाकारी के मुताबिक, गाड़ी पलटने के बाद विकास दुबे ने पुलिस का असलहा लेकर भागने की कोशिश की. इसके बाद मुठभेड़ में विकास दुबे के एसटीएफ ने मार गिराया. विकास के सीने और सिर में गोली लगी. पुलिस उसे हैलट अस्पताल के लिए लेकर निकली, पर अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई. कानपुर के हैलट अस्पताल ने विकास दुबे की मौत की पुष्टि की है. पोस्टमार्टम हाउस पुलिस छावनी में तब्दील हो चुका है.