107 साल की हैं राहुल गांधी की ये फैन, बोलीं- हैंडसम हैं राहुल, इसलिए मिलना चाहती हूं

लाइव सिटीज डेस्क : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी वैसे तो एक राजनीतिक हस्ती हैं लेकिन इनकी भी फैन फॉलोविंग कम नहीं है. अब उनको एक और बड़ी फैन मिल गई है और वो भी 107 साल की. 25 दिसंबर को बेंगलुरु की रहने वाली दीपाली की दादी ने अपना जन्मदिन मनाया और जब उनसे पूछा गया कि क्या चाहिए तो उन्होंने कहा कि वो राहुल गांधी से मिलना चाहती हैं क्योंकि वो बहुत हैंडसम है. इसके बाद दीपाली ने ट्विटर पर अपनी दादी की यह इच्छा जाहिर की जिसके बाद राहुल ने भी उन्हें निराश नहीं किया. हालांकि राहुल उनसे मिलने तो नहीं जा सके लेकिन उन्होंने ट्विटर पर दादी को बर्थडे की बधाई देने के साथ ही फोन पर भी बात की.

दरअसल बेंगलुरु की रहने वाली दीपाली सिकंद नाम की एक महिला ने सोमवार को ट्विटर पर अपनी 107 साल की नानी के जन्मदिन के मौके पर केक काटते हुए उनकी एक तस्वीर पोस्ट की थी. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘’आज मेरी नानी 107 साल की हो गई. उनकी राहुल गांधी से मिलने इच्छा है.’’



आखिर, नानी राहुल गांधी से ही क्‍यों मिलना चाहती थीं? दीपाली ने इस बात का खुलासा भी अपने ट्विट में किया. उन्‍होंने ट्वीट कर बताया, ‘आज मेरी नानी का जन्‍मदिन है, वह 107 साल की हो गईं. नानी की एक इच्छा है कि वह राहुल गांधी से मिलें. मैंने जब उनसे पूछा कि आप राहुल गांधी से ही क्यों मिलना चाहती हैं, तो उन्होंने फुसफुसाते हुए कहा कि राहुल बहुत हैंडसम दिखते हैं.’

दीपाली को जवाब देते हुए राहुल ने रिट्वीट किया, ‘प्रिय दीपाली, अपनी खूबसूरत नानी को जन्मदिन और क्रिसमस की शुभकामनाएं दें और मेरी तरफ से उन्हें गले भी लगाएं.’ बताया जा रहा है कि इसके बाद राहुल ने खुद दीपाली की नानी को फोन करके जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.

उल्‍लेखनीय है कि राहुल गांधी बीजेपी के नेताओं की तुलना में ट्विटर पर अपेक्षाकृत नए हैं. लेकिन उनके ट्वीट बेहद लोकप्रिय रहे हैं. पहले ऐसा बहुत कम देखने को मिला है, जब राहुल ट्विटर पर किसी को इतनी तवज्‍जो देते हों. इस मामले में विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज सबसे आगे हैं. वह सोशल मीडिया पर मिले मैसेज पर ही लोगों की समस्‍या का समाधान भी कर देते हैं. हालांकि राहुल भी अब उन्‍हीं की तरह लोगों से जुड़ने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं.

‘दारूवाली’ सुन भड़की लंदन में पढ़ी ये BJP विधायक, आज राहुल गांधी के दफ्तर के सामने देंगी धरना