‘आप’ को झटकाः विधायक सुरेंद्र सिंह को कोर्ट ने भेजा जेल

नई दिल्ली : दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक कमांडो सुरेंद्र सिंह को कोर्ट से बड़ा झटका लगा है. पटियाला हाउस कोर्ट ने सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के मामले में अदालत में नहीं पेश होने पर नाराजगी जताते हुए उन्हें 17 अगस्त तक के लिए जेल दिया है.

studio11

दरअसल दिल्ली कैंट से आप विधायक सुरेंद्र सिंह के खिलाफ 2014 में सावर्जनिक सम्पति को नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज हुआ था. लेकिन वह इस मामले की सुनवाई के दौरान कोर्ट के आदेश के बावजूद पिछली कुछ तारीखों से पेश नहीं हुए थे. शनिवार को आप विधायक कोर्ट में पेश हुए. जहां नाराज कोर्ट ने विधायक सुरेंद्र को हिरासत में लेकर 17 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

बता दें कि इससे पहले भी कमांडो सुरेंद्र के खिलाफ झज्जर (हरियाणा) थाने में मामला दर्ज किया गया था. सुरेंद्र पर फर्जी तरीके से बीए की डिग्री लेने और रिटायरमेंट के बाद फर्जी डिग्री के आधार पर झज्जर स्कूल में नौकरी करने का आरोप है.

सुरेंद्र सिंह ने अपने पर लगे आरोपों को झूठा करार देते हुए कहा था कि पीएम मोदी के इशारे पर मुझ पर एफआईआर हुई है. सुरेंद्र ने कहा था कि उनके खिलाफ लगातार साजिश की जा रही है, क्योंकि उन्होंने एनडीएमसी में भ्रष्टाचार का मामला उठाया था और एमएम खान की हत्या में बीजेपी नेता के शामिल होने की बात कही थी. अब वही करण सिंह तंवर उन्हें फर्जी डिग्री के मामले में फंसाने के लिए पीछे पड़े हुए हैं.

यह भी पढ़ें-
आज मिलेगा देश को 15वां उपराष्ट्रपति, शाम में आएगा रिजल्ट
उपराष्ट्रपति चुनाव : गनीमत थी कि यह रिर्हसल था, अमित शाह ने कहा बेहद शर्मनाक