जेल से बाहर आये भरत शर्मा, मिल गयी जमानत

dhanbad

लाइव सिटीज डेस्क : भोजपुरी के चर्चित गायक भरत शर्मा व्यास को धनबाद कोर्ट ने जमानत दे दी. धनबाद जेल से बाहर निकलने के बाद उन्होंने मीडिया से कहा कि वे बिल्कुल निर्दोष हैं. भरत शर्मा ने झारखंड के चिरकुंडा स्थित अपने आवास पर पत्रकारों से कहा कि वे इस मामले में कहीं नहीं हैं. उन्हें बेवजह फंसाया गया है.

बता दें कि इनकम टैक्स डिपार्टमेंट में फर्जी डॉक्यूमेंट्स के सहारे टीडीएस फाइल करने का उन पर आरोप लगाया गया था. इसी मामले में भोजपुरी गायक भारत शर्मा के खिलाफ 13 जनवरी 2016 को गिरफ्तारी का वारंट जारी किया था. इतना ही नहीं, कोर्ट ने इश्तेहार भी जारी कर दिया था. इसे लेकर भरत शर्मा व्यास ने उन्होंने सोमवार को भरत शर्मा ने धनबाद कोर्ट में सरेंडर किया था. वहां से कोर्ट ने उन्हें धनबाद जेल भेज दिया था.

dhanbad

जानकारी के अनुसार अवर न्यायाधीश एमके त्रिपाठी की कोर्ट में भरत शर्मा की ओर से कहा गया कि वे पूरी तरह बेकसूर हैं. उन्हें जमानत टूटने की जानकारी नहीं मिल सकी थी. उनके वकील ने भी समय पर सही जानकारी नहीं दे सके थे. इसके बाद कोर्ट ने सुनवाई करते हुए उन्हें बेल दे दिया.

यह भी पढ़ें – …तो क्या ‘IAS माफियाओं’ ने करवा दी आईएएस अनुराग की हत्या !

स्मृति ईरानी का डिग्री विवाद पहुंचा दिल्ली हाईकोर्ट

बता दें कि इनकम टैक्स अफसर धनबाद शशि राजन ने 25 जनवरी, 05 व 28 जनवरी, 05 को क्रमश: सीओ 7/05 व सीओ केस संख्या 11/05 कोर्ट में दर्ज कराया था. उनके अनुसार वित्तीय वर्ष 1998-99 और 1999-2000 के दौरान भरत ने फर्जी दस्तावेज के आधार पर 1 लाख 3 हजार रुपये का रिटर्न क्लेम किया था. 3 मार्च 2017 को अदालत ने आरोपी भरत शर्मा के खिलाफ सीआरपीसी की धारा 82 के तहत इश्तेहार निर्गत करने का आदेश दिया था.