बिहार की ज्योति Bigg Boss से बाहर, सपना से लेकर शिल्पा तक पर कीं बातें

लाइव सिटीज डेस्क : बिग बॉस से बिहार की ज्योति बाहर हो गयी हैं. उन्हें जनता का वोट नहीं मिल सका. ऐसे में उन्हें बाहर निकलना पड़ा. बता दें कि बाहर जाने के लिए सिर्फ दो कॉमनर ही बचे थे. दिल्ली के लव त्यागी और बिहार की ज्योति कुमारी. इन्हीं दोनों के मुकाबला था. लेकिन ज्योति को ही बाहर निकलना पड़ा. यह उनके लिए झटका है.

गौरतलब है कि बिग बॉस 11 में सलमान खान वीकेंड का वार लेकर घर में आए और रविवार को घर से एक सदस्य का एविक्शन भी होना था. इस बार सेलेब्रिटीज के साथ दो कॉमनर ज्योति कुमारी और लव त्यागी भी एविक्शन के लिए नॉमिनेट थे. विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे, सपना चौधरी, ढिंचैक पूजा पहले ही सुरक्षित हो चुके थे. रविवार को बेनाफ्शा भी सुरक्षित हो गईं.

बिग बॉस से बाहर निकलने के बाद ज्योति ने पत्रकारों को बताया कि इस बार सेलेब्रिटी ज्यादा बाहर थे, इसलिए ऐसा हो गया. हमें उम्मीद थी कि लव बाहर जाएगा. लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हो सका. उन्होंने बताया कि हितेन, शिल्पा और हिना काफी आगे तक जा सकते हैं. हमें ऐसी उम्मीद है.

ज्योति की मानें तो सपना चौधरी उस घर में सबसे चालू हैं. जैसी वह दिखती हैं, वैसी हैं नहीं. हालांकि विकास गुप्ता इन सबमें सबसे ज्यादा जेनुइन सदस्य हैं. ज्योति के अनुसार शिल्पा उनसे बहुत गलत बातें करती थीं, इस वजह से वह थोड़ी नर्वस हो जाती थी. हालांकि वे बहुत ही अच्छे इंसान हैं.