अमित शाह ने दिया सुपर स्टार रजनीकांत को बीजेपी में शामिल होने का न्यौता

लाइव सिटीज डेस्क : पिछले कई दिनों से सियासी गलियारों में रजनीकांत के पॉलिटिक्स में इंट्री की खबरें जोरों पर है. सुपर स्टार रजनीकांत ने खुद तमिलनाडु की राजनीति में आने के संकेत दिए हैं.



रजनीकांत की राजनीति में इंट्री की अटकलों के बीच अब बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी बयान दिया है. अमित शाह ने अपने बयान में कहा है कि बीजेपी रजनीकांत का स्वागत करती है. लेकिन राजनीति में आने को लेकर सबसे पहले सुपरस्टार को फैसला लेना होगा. बीजेपी में शामिल होने के बारे में रजनीकांत को ही फैसला लेना होगा. अमित ने एक टीवी शो के दौरान रजनीकांत को बीजेपी में आने का न्यौता दिया. वहीं बीजेपी के कद्दावार नेता और केन्द्रीय परिवहन मंत्री नितिन गड़करी ने भी फिल्म स्टार रजनीकांत को बीजेपी में आने का न्यौता दिया है.

पिछले हफ्ते रजनीकांत ने प्रशंसकों के बीच कहा था कि ‘जंग’ के लिए तैयार रहिए. इसे उनके राजनीति में जाने के संकेत के तौर पर देखा गया. आपको बता दें कि राजनीकांत की पॉलिटिक्स में इंट्री की खबरों के बीच बीजेपी के सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने रजनीकांत पर बड़ा हमला बोला था. सुब्रमण्यम स्वामी ने बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर सुपर स्टार रजनीकांत को अनपढ़ और पागल करार दिया है. सुब्रमण्यम स्वामी ने रजनीकांत पर हमला बोलते हुए यहां तक कह दिया कि रजनीकांत महामूर्ख है, अनपढ़ है. भारत और पाकिस्तान का संविधान सामने रखोगे तो उसे पता नहीं चलेगा कि कौन सा किस देश का है,  उन्होंने कहा कि अनपढ़ रजनीकांत को ही सब राजनीति में लाने के लिए प्रयासरत हैं. बताते चलें कि तमिलनाडु में कई फिल्मी कलाकार अपनी किस्मत आजमा चुके हैं और राज्य की राजनीति में शीर्ष तक पहुंचे हैं.

यह भी पढ़ें- लालू के बचाव में आगे आये शत्रुघ्‍न सिन्‍हा, सुमो बोले – गद्दारों को घर से निकालो