भाजपा नेता ने राज्यपाल त्रिपाठी को बताया मोदी ब्रिगेड का सिपाही, TMC बोली- सच सबके सामने है

लाइव सिटीज डेस्कः भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी को ‘मोदी ब्रिगेड का एक सिपाही’ करार दिया. जिस पर तृणमूल कांग्रेस ने कहा कि सच सामने आ गया. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और केशरीनाथ त्रिपाठी के बीच विवाद का हवाला देते हुए सिन्हा ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस इस भ्रम में है कि वह खोखली टिप्पणियों और राज्यपाल के कार्यालय पर हमला करके केशरीनाथ त्रिपाठी को खामोश कर सकती है.

उन्होंने संवाददाता सम्मेलन में कहा वे एक चीज भूल गए हैं कि केशरीनाथ त्रिपाठी मोदी ब्रिगेड के सैनिक हैं. उन्हें अपना कर्तव्य निर्वहन करने से नहीं रोका जा सकता है. सिन्हा ने कहा कि राज्यपाल का हालिया बयान साबित करता है कि वह तृणमूल कांग्रेस से ‘डरने’ वाले नहीं हैं. केशरीनाथ त्रिपाठी ने कल कहा था कि यह कहना गलत है कि राजभवन बीजेपी या आरएसएस का दफ्तर बन गया है.

उन्होंने कहा था कि राज भवन राज्य सरकार का कोई विभाग नहीं है और यह हर नागरिक के लिए खुला है ताकि वह अपनी शिकायत के निदान के लिए संपर्क कर सके. तृणमूल के महासचिव पार्थ चटर्जी ने कहा कि हम यह बहुत लंबे वक्त से कह रहे हैं कि राज्यपाल बीजेपी और आरएसएस के कहने पर काम कर रहे हैं और सिन्हा की टिप्पणी साबित करती है कि हम सही हैं. उन्होंने कहा कि सच सामने आ गया है. चटर्जी ने कहा कि बीजेपी समझती है कि वह राजभवन को अपनी पार्टी का दफ्तर बना कर राज्य में सत्ता पर काबिज हो जाएगी.

यह भी पढ़ें-

नीतीश के लिए भय के वातावरण में जीना ठीक नहीं, बेहतर है इस्तीफा दे दें
ममता बनर्जी ने कहा भाजपा का पक्ष लेते हैं राज्यपाल, मुझे धमकी दे रहे