#BJP विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने दिया विवादित बयान- ‘गौ-तस्करी करोगे, तो यूं ही मरोगे’

BJP-MLA-1
ज्ञानदेव आहूजा

लाइव सिटीज डेस्क: वैसे तो गाय हमारी माता है लेकिन मां को इन दिनों प्रताड़ित किया जा रहा है. राजस्थान के अलवर जिले में कथित गो तस्कर जाकिर खान की भीड़ द्वारा बुरी तरह पिटाई के मामले बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने विवादित बयान दिया है. दरअसल हुआ यूं कि तीन दिन पहले तथाकथित गोरक्षकों द्वारा गोतस्करों की पिटाई के मामले के बाद अलवर जिले से बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने एक बार फिर विवादित बयान देकर मामले को और तूल दे दिया है. ज्ञानदेव आहूजा ने कहा ‘गोतस्करी करोगे, गोकशी करोगे, तो यूं ही पिट-पिट कर मरोगे.’

उन्होंने कहा कि गोतस्करों को जनता ने पीटा है और वे आरोप गोरक्षकों पर लगा रहे हैं. उनके इस बयान की राजनीतिक गलियारों में खूब आलोचना हो रही है. रामगढ़ विधायक ज्ञानदेव आहूजा इससे पहले भी कई बार विवादित बयान दे चुके हैं.



हालांकि जेएनयू मामले पर उन्होंने कहा था कि जेएनयू में रोजाना शराब की 4000 बोतलें, सिगरेट के 10 हजार फिल्टर, बीड़ी के 4000 टुकड़े, हड्डियों के छोटे-बड़े 50 हजार टुकड़े, चिप्स के 2000 रैपर्स और 3000 इस्तेमाल किए गए कंडोम मिलते हैं.’

आपको बताते चले कि बीते शनिवार को अलवर जिले के बंसूर में कुछ लोगों ने गाय तस्करी के आरोप में कई लोगों की बुरी तरह से पिटाई की थी. पुलिस ने बीच में आते हुए घायलों को अस्पताल पहुंचाया था. इस मामले में पुलिस ने गाय तस्करी के आरोप में एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया था.

साथ ही पुलिस ने ये भी कहा कि उन्हें गायों से लदे एक मिनी ट्रक को रामगढ़ की ओर ले जाने की सूचना मिली थी. इसे देखते हुए एक बैरिकेड तैयार किया गया. पुलिस ने बताया कि गाड़ी में सवार लोगों ने बैरिकेड तोड़ दिया और वहां से भाग निकले. ट्रक को आगे एक गांव के स्थानीय लोगों ने रोक लिया और उसमें मौजूद 3 लोगों पर हमला कर दिया.

अलवर में इससे पहले भी नवंबर में कथित गोरक्षकों द्वारा एक किसान की पीट-पीट कर हत्या कर दी थी. अप्रैल में भी पहलू खान की गोतस्करी के आरोप में हत्या कर दी गई थी.