दिल्ली की युवती से बीकानेर में हैवानियत, 23 लोगों ने बनाया अपनी हवस का शिकार

Nirbhaya-Rape-Case-5
प्रतीकात्मक फोटो

लाइव सिटीज डेस्कः राजस्थान में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. दिल्ली की एक महिला के साथ राजस्थान के बीकानेर जिले में गैंगरेप की घटना सामने आई है. महिला के साथ 23 लोगों ने कथित रूप से बलात्कार किया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपियों ने महिला को बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप किया. पुलिस के अनुसार, युवती नई दिल्ली से चूड़ियां व अन्य सामान बीकानेर में बेचती थी. वह जयपुर रोड पर एक मंदिर के आसपास रुकती थी, जहां से बरसिंहसर और पलाना के कुछ युवकों ने उसका अपहरण कर लिया.

जानकारी के अनुसार महिला सड़क पर पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इंतजार कर रही थी. तभी बोलेरो में दो युवक आए और उसे जबरन गाड़ी में डालकर ले गए. दोनों युवकों ने महिला के साथ गैंगरेप किया. इसके बाद युवकों ने अपने दोस्तों को भी बुला लिया.

महिला का कहना है कि उसके साथ एक सरकारी बिल्डिंग में 23 युवकों ने गैंगरेप किया. महिला आरोपियों में से दो के नाम भी जानती है. पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. पीड़िता 25 सितंबर को बीकानेर के रिडमलसर में रहने आई थी. पीड़िता ने डीसीपी सवाई सिंह गोदरा से अगले दिन मुलाकात की और पूरी घटना के बारे में जानकारी दी, जिसके बाद उन्होंने पुलिस से मामला दर्ज करने कहा.

खुशियां लेकर आया दुर्गा पूजा का त्‍योहार, 9 लाख में 1.5 व 2.5 BHK का फ्लैट पटना में 
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा