हनीप्रीत को दिल्ली हाईकोर्ट का झटका, नहीं मिली अग्रिम जमानत

लाइव सिटीज डेस्क : जैसी उम्मीद थी, वैसा ही हुआ हनीप्रीत के मामले में. दिल्ली हाईकोर्ट ने हनीप्रीत को झटका दिया है. हाईकोर्ट ने उन्हें अग्रिम जमानत नहीं दी. उनकी याचिका खारिज कर दी गयी है.

बताया जाता है कि डेरा सच्चा सौद प्रमुख गुरमीत की कथित बेटी हनीप्रीत की अग्रिम जमानत पर मंगलवार को सुनवाई हुई. दिल्ली हाईकोर्ट में यह सुनवाई हुई. कोर्ट ने मंगलवार दोपहर दो बजे के आसपास सुनवाई की. सुनवाई के बाद हाईकोर्ट ने पहले फैसला सुरक्षित रख लिया था. इसके बाद देर शाम को फिर इस पर सुनवाई करते हुए जस्टिस संगीता धीगड़ा की कोर्ट ने हनीप्रीत की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी.

बता दें कि हनीप्रीत ने दिल्‍ली हाइकोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी. हनीप्रीत ने याचिका में कहा था कि उसकी जान को हरियाणा और पंजाब के ड्रग माफिया से खतरा है. उसने यह भी कहा है कि वह सिंगल वुमन है और उसकी पिछली जिंदगी साफ-सुथरी है. उसने यह भी कहा है कि वह कानून का पालन करने वाली है और जांच में शामिल होना चाहती है.

बता दें कि हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने 22 सितंबर को अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि हनीप्रीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी नहीं, प्रेमिका है. 2011 में राम रहीम और मेरा कमरा साथ-साथ था. मैंने एक रात दोनों को संदिग्ध स्थिति में देखा था. गौरतलब है कि 25 अगस्त को राम रहीम को रेप केस में दोषी करार दिया था. इसके बाद पूरे पंचकूला समेत 5 राज्यों में हिंसा फैल गई थी. हनीप्रीत पर हिंसा भड़काने और राम रहीम को भगाने की साजिश रचने का आरोप है. मंगलवार को दिल्ली हाईकोर्ट ने हनीप्रीत की याचिका खारिज कर दी.

यह भी पढ़ें-  मुसीबत में राजद सुप्रीमो, सीबीआई ने मांगीं रेल मंत्रालय से कई फाइलें
लालू फैमिली पर CBI की प्राथमिकी से ED मजबूत, तेज की कार्रवाई 
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)