जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सेना ने मार गिराए 4 आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी

लाइव सिटीज डेस्कः जम्मू-कश्मीर में सेना के जवानों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई है. सेना ने 4 आतंकियों को मार गिराया है. सर्च अभियान लगातार जारी है. खबर है कि घाटी में बड़ी संख्या में आतंकी घुसपैठ की तैयारी में थे. ये मुठभेड़ बारामूला के रामपुर सेक्टर में हुई है. बताया जा रहा है कि जैसे-जैसे बर्फ पिघल रही है पाकिस्तान की ओर से घुसपैठ की कोशिशें भी तेज हो गई हैं. शुक्रवार को भी सेना ने घुसपैठ की कोशिश कर रहे पाकिस्तान के बॉर्डर एक्शन टीम के 3 जवानों को पकड़ा था.

शुक्रवार को भी हुई थी घुसपैठ की कोशिश

इससे पहले, पुलवामा के त्राल में शुक्रवार देर रात आतंकियों ने एक सुरक्षाबलों के एक गश्ती दल पर हमला कर दिया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सेना ने तीन आतंकियों को घेर लिया. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि  42 राष्ट्रीय राइफल्स के एक गश्ती दल पर त्राल के सइमूह गांव में रात करीब 9 बजे हमला हुआ था.



सेना का सर्च ऑपरेशन जारी

जानकारी के मुताबिक, आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर अंधाधुंध गोलियां बरसार्इ. इसके बाद आसपास के मकानों को खाली कराया गया आैर सेना ने तलाशी अभियान शुरू किया. साथ ही गश्ती दल की मदद के लिए सेना के जवानाें की आैर टुकड़ियों को मौके पर भेजा गया.

आतंकियों आैर सुरक्षाबलों में हुर्इ मुठभेड़ में किसी भी जवान के घायल होने की खबर नहीं है. सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर रखा है आैर सर्च आॅपरेशन अब भी जारी है. इससे पहले, मंगलवार को सुरक्षाबलों को लश्कर-ए-तैयबा के कश्मीर के कमांडर अबू दुजाना के छिपे होने की खबर मिली थी लेकिन स्थानीय लोगों की पत्थरबाजी का फायदा उठाकर वह भाग निकलने में कामयाब हो गया था.

जम्मू-कश्मीर में बैंक की कैश वैन पर हमला , 5 पुलिसकर्मियों सहित 7 की गोली मारकर हत्या

कश्मीर के शोपियां में सेना के लेफ्टनेंट का गोलियों से छलनी शव मिला