आडवाणी के पूर्व सहयोगी ने कहा – देश को राहुल गांधी जैसे नेता की जरूरत

लाइव सिटीज डेस्क : राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर उन्हें हर तरफ से बधाईयाँ मिल रही है. कांग्रेस को शुभकामनायें देने में उनकी पार्टी के नेता ही नहीं बल्कि विपक्षी नेता भी बधाई दे रहे हैं. भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी के पूर्व सहयोगी सुधींद्र कुलकर्णी ने कांग्रेस के नए अध्यक्ष राहुल गांधी की सराहना करते हुए कहा कि आज देश को उनके जैसे नेता की जरूरत है. कुलकर्णी ने यह भी कहा कि राहुल देश के अगले प्रधानमंत्री होंगे. सुधींद्र कुलकर्णी ने कांग्रेस की कमान संभालने वाले राहुल गांधी की जमकर तारीफ की है.

कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर राहुल गांधी को बधाई देते हुए कुलकर्णी ने ट्वीट किया, ‘आज मैं अधिक आश्वस्त हूं कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी देश के अगले प्रधानमंत्री बनेंगे और उन्हें बनना भी चाहिए. एक नये नेता का उदय हुआ है. भारत को ऐसे नेता की जरूरत है.’ उन्होंने राहुल गांधी की तारीफ करते हुए कहा कि वह ‘वास्तव में गांधीवादी राजनीतिक विचार’ रखने वाले व्यक्ति हैं.



इतना ही नहीं कुलकर्णी ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष और राहुल गांधी की मां सोनिया गांधी की भी प्रशंसा की और उन्हें साहसी महिला बताया. उन्होंने इसके लिए भी एक ट्वीट किया.

गौरतलब है कि इस समय कई बीजेपी नेता कांग्रेस के राहुल गांधी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इसमें ‘बिहारी बाबू’ के नाम से मशहूर बिहार के भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा भी शामिल हैं. शत्रुघ्न सिन्हा ने राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर उनकी जमकर तारीफ की है. उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस ही ऐसी पार्टी है जो लोकतंत्र की सबसे बड़ी हितैषी है.

बिहारी बाबू का नया ‘ट्वीट बम’ कहा- कांग्रेस लोकतंत्र की सबसे बड़ी हितैषी