गुजरात चुनाव : हार्दिक पटेल ने किया ‘EVM अटैक’, कहा- भाजपा कुछ भी करा सकती है

लाइव सिटीज डेस्क : गुजरात चुनाव के बाद अब वहां के रिजल्ट पर पूरे देश की नजर लगी हुई है. एग्जिट पोल भी आ गया है और काउंटिंग का काउंट डाउन भी लगभग शुरू हो गया है. काउंटिंग शुरू होने में 40 घंटे से भी कम समय रह गये हैं. नेताओं की धड़कनें तेज हो गयी हैं. उधर न्यूज चैनलों पर एग्जिट पोल देख भाजपा में जहां खुशी की लहर है, वहीं विपक्ष इसे झूठा बताने में लगे हैं. हालांकि हिमाचल प्रदेश का भी रिजल्ट आनेवाला है, लेकिन देश की सियासत में गुजरात चुनाव हॉटकेक बना हुआ है.

इसी बीच गुजरात का युवा व पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने भाजपा पर बड़ा हमला किया है. उन्होंने भाजपा के बहाने इवीएम पर भी करारा अटैक किया है. उन्होंने कहा है कि इवीएम में कोई गड़बड़ी नहीं हुई तो भाजपा गुजरात में सत्ता से बाहर हो जाएगी. पाटीदार आंदोलन समिति के नेता ने इसे लेकर ट्वीट भी किया है. उन्होंने ट्वीट में आशंका जाहिर की है कि गुजरात में भाजपा चुनाव हार रही है, लेकिन वह शनिवार और रविवार की रात को इवीएम में बड़ी गड़बड़ी करने जा रही है.



हार्दिक पटेल ने यह भी कहा है कि अगर भाजपा इवीएम में गड़बड़ी नहीं करेगी तो उसे गुजरात में 82 से अधिक सीटें नहीं आएगी. उन्होंने यह भी लिखा है कि गुजरात में भाजपा की हार का मतलब पार्टी का पतन है. लेकिन भाजपा इवीएम में गड़बड़ी करके गुजरात में चुनाव जीतेगी और हिमाचल प्रदेश का चुनाव हार जाएगी, ताकि इवीएम पर कोई संदेह नहीं करे.

गुजरात में हारे तो जिम्मेदारी कौन लेगा, ताली कप्तान को तो, गाली भी कप्तान को ही

बता दें कि गुजरात के साथ हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनावों की काउंटिंग 18 दिसंबर को होनेवाली है. काउंटिंग 8 बजे सुबह से होगी. काउंट डाउन शुरू हो गया है, वहीं इसके साथ ही नेताओं की धड़कने भी तेज हो गयी हैं. हालांकि दोनों राज्यों में एग्जिट पोल ने बीजेपी सरकार बनने पर जोर दिया है. इससे इतर भाजपा व कांग्रेस अपनी अपनी जीत को लेकर ताल ठोकने में लगी है. उधर हार्दिक पटेल ने भी गुजरात में कांग्रेस की सरकार बनने की संभावना जतायी है.