केजरीवाल को महंगे पड़े जेठमलानी के बोल, जेटली ने ठोका 10 करोड़ की मानहानि का दूसरा केस

लाइव सिटीज टीम :  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें आजकल कम होती नहीं दिख रही हैं. पार्टी में बगावती सुर थमता नहीं कि कहीं से एक और मुसीबत सामने आ जाती है.

दिल्ली के हाईकोर्ट में देश के वित्तमंत्री अरुण जेटली द्वारा दायर मानहानि का एक केस चर्चित केस चल रहा है. यह केस अरुण जेटली ने आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पार्टी के अन्य चार नेताओं के खिलाफ दायर किया है.अब केंद्रीय वित्तमंत्री और रक्षामंत्री तथा बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली ने अरविंद केजरीवाल पर  दूसरा मानहानि का केस दर्ज किया है. यह केस भी उन्होंने 10 करोड़ रुपये का दर्ज कराया है. जानकारी के लिए बता दें कि अरुण जेटली ने यह केस अरविंद केजरीवाल की ओर से केस लड़ रहे देश के जाने-माने वकील राम जेठमलानी की जिरह के दौरान अरुण जेटली को अपशब्द कहे जाने के बाद दर्ज कराया है.

दरअसल, एक अन्य मानहानि मामले में कोर्ट में पिछली सुनवाई के दौरान केजरीवाल के वकील राम जेठमलानी ने जेटली के लिए ‘क्रुक’ (शातिर) शब्द का इस्तेमाल किया था. इसपर जेटली ने नाराजगी जताते हुए मानहानि की रकम बढ़ाने की चेतावनी दी थी. गुरुवार को दिल्ली हाई कोर्ट में मानहानि के मुकदमे की सुनवाई चल रही थी.

उसी बीच केजरीवाल के वकील राम जेठमलानी ने जेटली को ‘क्रुक’ कहा. इस शब्द से जेटली गुस्से में आ गए और दोनों पक्षों के बीच तीखी बहस हुई. जिसके बाद कोर्ट को सुनवाई भी स्थगित करनी पड़ी. इस पर जेठमलानी ने कहा कि उन्होंने अपने मुवक्किल केजरीवाल के कहने पर इस शब्द का इस्तेमाल किया था.

यह भी पढ़ें-अब शत्रुघ्न बोले बिहार में मोदी ने डुबोया है भाजपा को